RRR Collection: आरआरआर का कलेक्शन हुआ 900 करोड़ के पार, 1000 करोड़ क्लब में शामिल हो पाएगी यह फिल्म? 

RRR Collection Day 11: एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर ने 900 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है। कहा जा रहा है कि यह फिल्म जल्द ही हजार करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लेगी।

RRR Worldwide Collection In Hindi, RRR Earns more than 900 Crore From Its Worldwide Collection
RRR Film Collection 
मुख्य बातें
  • राजामौली की फिल्म ने किया 900 करो़ड रुपए का आंकड़ा पार।
  • हजार करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है यह फिल्म। 
  • बनी भारत की पांचवी फिल्म जिसने कमाए इतने करोड़ रुपए।

Film RRR Box Office Collection Day 11: अगर आप सिनेमा प्रेमी हैं तो आपको पता ही होगा कि इस वर्ष 25 मार्च को भारत की महंगी फिल्मों में से एक आरआरआर सिनेमा घरों में रिलीज हुई थी। रिलीज के दिन से लेकर अब तक यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। वैसे लोगों की तरह हमने भी यह उम्मीद की थी की एसएस राजामौली की यह फिल्म रिलीज होने के बाद जरूर तहलका मचा देगी और कुछ ऐसा ही हुआ। दर्शकों की तरफ से इस फिल्म को बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है। ना ही सिर्फ भारत से बल्कि एसएस राजामौली की इस फिल्म को दुनिया भर के लोगों से बेइंतहा प्यार मिल रहा है यही वजह है कि यह फिल्म लगातार कई रिकॉर्ड तोड़ती जा रही है। क्या आपको पता है लोगों को आलिया भट्ट, रामचरण, जूनियर नटराजन और अजय देवगन की यह फिल्म इतनी पसंद आई कि अब इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 900 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है। 

Also Read: आखिर क्यों शिल्पा शेट्टी-बादशाह पर भड़के हरनाज कौर संधू के फैंस, ट्रोल करते हुए लोगों ने कहा- शर्म करो 

आरआरआर ने पार किए 900 करोड़ रूपए का आंकड़ा

एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर में रविवार को 900 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया। अब जो हम आपको बताने जा रहे हैं उसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। 900 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार करने के बाद अब यह भारत की ऐसी पांचवी फिल्म बन गई है जिसने दुनिया भर में इतना शानदार कलेक्शन किया है। शायद अब आप यह कयास लगा रहे होंगे कि जल्द ही यह पीरियड ड्रामा फिल्म 1000 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लेगी। आपकी तरह हम भी कुछ यही सोच रहे हैं। 

Also Read: सलमान खान ने पत्रकार की शिकायत पर जारी समन को हाई कोर्ट में दी चुनौती, जानें क्या है पूरा मामला

अगर इस फिल्म के दूसरे हफ्ते के सोमवार वाले कलेक्शन की बात की जाए तो कुछ खबरों के अनुसार, इस दिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 8 करोड़ रुपए कमाए थे। भले ही इस फिल्म का कलेक्शन दिन के अनुसार अब कम होता जा रहा है लेकिन यह धीरे-धीरे करके ताबड़तोड़ कमाई कर रही है और नए रिकॉर्ड अपने नाम करती जा रही है। बताया जा रहा है कि यह कलेक्शन एसएस राजामौली की फिल्म के हिंदी बेल्ट का है। वहीं, अगर हिंदी वर्जन में फिल्म की कमाई की बात की जाए तो यह आंकड़ा सच में हैरान कर देने वाला है क्योंकि महज हिंदी वर्जन से ही इस फिल्म ने करीब 190 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर