RRR Box office: 25 को रिलीज होगी बाहुबली के डायरेक्टर राजामौली की RRR, पहले दिन तगड़ी कमाई का अनुमान

RRR Box office Prediction day 1: साउथ इंडस्ट्री के नंबर 1 डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आरआरआर' 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।  

RRR Box office prediction day 1
RRR Box office prediction day 1 

RRR Box office Prediction: सिनेमाघरों में फिल्मों के रिलीज होने का सिलसिला शुरू हो चुका है और अब दर्शक अच्छी संख्या में मूवी देखने पहुंच रहे हैं। विवेक रंजन अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी 'द कश्मीर फाइल्स' रोज कमाई के नए कीर्तिमान स्थापित कर रही है। इन फिल्मों की सफलता ने मेकर्स के हौसले को मजबूत किया है। अब फैंस को बेसब्री से RRR का इंतजार है। 'बाहुबली' और 'बाहुबली 2' के बाद एसएस राजामौली अब RRR लेकर आ रहे हैं। राजामौली की फिल्म ‘रौद्रम रणम् रुधिरम्’ यानी फिल्म ‘आरआरआर’ लंबे समय से रिलीज के लिए अटकी हुई है। राजामौली की पिछली दो फिल्‍मों की ऐतिहासिक सफलता को देखते हुए इस फिल्‍म को लेकर दर्शकों में क्रेज है। 

RRR Release Date: 

साउथ इंडस्ट्री के नंबर 1 डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आरआरआर' 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।  इस मूवी में आलिया भट्ट (Alia Bhatt), अजय देवगन (Ajay Devgn), जूनियर एनटीआर (Jr NTR) और राम चरण (Ram Charan) जैसे सितारे नजर आने वाले हैं। फिल्‍म पैन इंडिया रिलीज है और तेलुगू, तमिल, हिंदी, मलयालम और कन्‍नड़ पांच भाषाओं में रिलीज होगी। 

Also Read: पिता रजनीकांत के बाद अब बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत बॉलीवुड में दिखाएंगी अपना दम, कैमरे के पीछे रहकर करेंगी यह काम

इस फिल्‍म का बजट 400 करोड़ रुपये से अध‍िक बताया जा रहा है। 'द कश्‍मीर फाइल्‍स' इस वक्‍त देशभर में 4000 से अध‍िक स्‍क्रीन्‍स पर दिखाई जा रही है। साथ में अक्षय कुमार की 'बच्‍चन पांडे' भी करीब 3000 स्‍क्रीन्‍स पर दिखाई जा रही है। साउथ इंडिया में दिवंगत पुनीत राजकुमार की आख‍िरी फिल्‍म 'जेम्‍स' भी रिलीज हुई है। ऐसे में RRR को कितनी स्क्रीन्स मिलेंगे ये देखना होगा। मेकर्स देशभर में RRR को अध‍िक से अध‍िक स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज करना चाहते हैं। 

देशभर में अब 10,000 स्‍क्रीन्‍स ही बचे हैं क्योंकि कोरोना महामारी के बाद कई सिनेमाघर बंद हो गए। राजामौली अपनी फिल्‍म RRR को 8000 से 9000 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज करना चाहते है लेकिन इतनी स्क्रीन्स मिलना संभव नहीं। अगर RRR को ज्यादा स्क्रीन्स मिलीं तो 'द कश्‍मीर फाइल्‍स', 'बच्‍चन पांडे' और 'जेम्‍स' के स्‍क्रीन्‍स घटेंगे। 

फिल्म बिजनेस के जानकारों की मानें तो RRR पहले दिन की कमाई के मामले में बाहुबली 2 का रिकॉर्ड ध्वस्त कर देगी। मंगलवार दोपहर तक के आंकड़ों के मुताबिक फिल्म के हिंदी संस्करण की एडवांस बुकिंग में करीब पौने दो करोड़ रुपये की कमाई हो चुकी थी। फिल्म की एडवांस बुकिंग जहां भी खुल रही है, चंद घंटों में ही इसकी सारी प्राइम सीटें भर जा रही हैं। फिल्म के तेलुगू संस्करण की एडवांस बुकिंग से ही अब तक करीब साढ़े नौ करोड़ रुपये की कमाई हो चुकी है। माना जा रहा है कि इस फिल्म की ओपनिंग पहले दिन बंपर रहेगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर