अभिनेत्री नीना गुप्ता के घर से नजर आई प्रकृति की ऐसी खूबसूरती, फैंस बोले- 'मैंम हमें गोद ले लो'

Neena Gupta House Natural Beauty: फिल्म अभिनेत्री नीना गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर लगातार कुदरती खूबसूरती की शानदार तस्वीरें शेयर करके फैंस को दीवाना बना रही हैं।

Neena Gupta Photo with Natural Beauty
नीना गुप्ता की शानदार तस्वीर वायरल 
मुख्य बातें
  • लॉकडाउन में मुक्तेश्वर के अपने घर चली गई थीं नीना गुप्ता
  • सोशल मीडिया पर शेयर कर रहीं प्रकृति की खूबसूरती
  • पहाड़ और हरियाली देख फैंस हुए दीवाने, बोले- मैम हमें गोद ले लो...

मुंबई: जब से अभिनेत्री नीना गुप्ता ने स्क्रीन पर वापसी की है, वह फैंस के बीच चर्चा में आ गई हैं। इस सब के बीच, फैंस के बीच उनकी तस्वीरें और वीडियो चर्चा में बने हुए हैं। इन तस्वीरों को वह मुक्तेश्वर में अपने घर से अपलोड करती रहती हैं। एक्ट्रेस लॉकडाउन से पहले शहर चली गई थीं और अपने फैंस के साथ पहाड़ियों के शानदार नजारों की तस्वीरें शेयर कर रही हैं।

कई फैंस तो उनके इंस्टाग्राम फीड से चिपके हुए हैं। हाल ही में नीना गुप्ता ने एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उन्होंने अपने घर के अंदर से कैमरे में कैद किया गया एक शानदार नजारा शेयर किया है। इसमें नीना के पीछे हरी भरी पहाड़ियां नजर आ रही हैं, सूरज ढलने का समय है और आसमान में सूरज की लालिमा छाई हुई है। तस्वीर किसी पेंटिंग जैसी नजर आ रही है।

फोटो को शेयर करते हुए, नीना गुप्ता ने लिखा, 'आज शाम मेरे घर से आसमान।' फोटो में प्रकृति की मनमोहक दृश्य के बीच नीना गुप्ता मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। यहां आप यह तस्वीर देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

गुप्ता के यह तस्वीर पोस्ट करने के बाद, फैंस ने इंस्टाग्राम पर शानदार कमेंट करने शुरु कर दिए। जबकि उनमें से कई लोगों ने यह भी पूछा कि तस्वीर किस जगह से ली गई। कई लोगों ने तो यह भी पूछ लिया कि क्या नीना गुप्ता कुछ समय के लिए उन्हें अपने घर में रख सकती हैं ताकि वह भी यह नजारा देख सकें, जबकि कई ने गोद लेने की बात भी कही।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Caption dene ki zarurat hai kya A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

एक यूजर ने लिखा, 'मैम क्या आप मुझे गोद ले सकती हैं !!! मैं अपने जीवन के हर दिन ऐसे सुंदर नजारों को देखना चाहता हूं !!!!!!!'

फिर भी एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया, 'यह किस जगह का बैकग्राउंड है।' यहां देखें, गुप्ता की खूबसूरत पोस्ट पर फैंस की ओर से किए गए कमेंट:

Comments on Neena Gupta Photo

Comments on Neena Gupta photo

सिर्फ फैंस ही नहीं, नीना गुप्ता के को-स्टार रहे गजराज राव भी उनकी फोटो की तारीफ करते नजर आए। यह पहली बार नहीं है जब नीना गुप्ता ने अपने पोस्ट के साथ इंटरनेट यूजर्स का दिल जीता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर