दुबई में मां Gauri Khan संग सैलून पहुंचीं Suhana Khan, सामने आईं खूबसूरत तस्वीरें

किंग खान शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इन दिनों परिवार के साथ यूएई में हैंं। हाल ही में वो अपनी मां गौरी खान के साथ सैलून पहुंचीं, जहां से उनकी तस्वीरें सामने आईं हैं।

Suhana Khan visits a salon
Suhana Khan visits a salon 
मुख्य बातें
  • इन दिनों परिवार संग दुबई में हैं सुहाना खान
  • दुबई में मां गौरी खान के साथ सैलून पहुंचीं सुहना खान
  • सामने आईं सुहाना- गौरी की खूबसूरत तस्वीरें

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर खुद से जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं। इन दिनों आईपीएल मैंच चल रहा है और सुहाना अपने परिवार के साथ यूएई में हैं। हाल ही में वो दुबई के एक सैलून पहुंचीं। 

सुहाना ने खुद अपनी सैलून की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। सैलून में सुहाना अपनी मां गौरी खान के साथ पहुंचीं जहां उन्होंने हेयरस्टाइलिंग के साथ- साथ नेल आर्ट बनवाया। सुहाना ने नेल आर्ट की तस्वीरें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की जिसमें वो फ्लोरल ड्रेस पहने अपने ब्लैक एंड व्हाइट शेड्य की नेल आर्ट फ्लॉन्ट कर रही हैं। 

मालूम हो कि सैलून से भी सुहाना की फोटोज सामने आई हैं जिनमें वो हेयरस्टाइलिंग करवाती दिख रही हैं। इस दौरान उनकी मां गौरी खान भी उनके साथ थीं और गौरी ने भी हेयरस्टाइल के साथ- साथ ऑरेन्ज और पीच कलर की नेल आर्ट बनवाई। 

मालूम हो कि 20 साल की सुहाना ने कुछ समय पहले ही अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक किया है। इंस्टाग्राम पर उनके 1.2 मिलियन यानी करीब 12 लाख फॉलोअर्स हैं। हाल ही में सुहाना ने सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि वो 12 साल की उम्र से हेट कमेंट्स का सामना कर रही हैं। सुहाना ने बताया कि लोग उनकी स्किनटोन पर कमेंट करते हैं और उन्हें बदसूरत तक कहते हैं। इसके साथ ही सुहाना ने अपनी तस्वीरों पर किए गए नफरत भरे और भद्दे कमेंट्स के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए थे जिसमें उन्हें लोगों ने काली बिल्ली, काली चुड़ैल और बदसूरत तक कहा था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर