सनी देओल का अमेरिका में चल रहा इलाज, जानें एक्टर की तबीयत से जुड़ी ये जानकारी

Sunny Deol Being Treated In US: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के फैंस के लिए एक परेशान करने वाली खबर है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इन दिनों वो अमेरिका में हैं जहां उनका इलाज चल रहा है।

Sunny Deol
Sunny Deol 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्टर सनी देओल इन दिनों अमेरिका में हैं।
  • सनी देओल का अमेरिका में इलाज चल रहा है।
  • जानें एक्टर की सेहत से जुड़ा ये अपडेट।

बॉलीवुड एक्टर और सांसद सनी देओल इन दिनों अमेरिका में हैं जहां उनका इलाज चल रहा है। हाल ही में हुए राष्ट्रपति चुनावों के दौरान भी वो नजर नहीं आए जिसके चलते कई सवाल खड़े हो गए थे। अब सामने आई जानकारी के मुताबिक सनी देओल अमेरिका में हैं और वहां उनका इलाज चल रहा है। 

Also Read: पृथ्वीराज के लिए सनी देओल थे पहली पसंद, जानें कैसे अक्षय कुमार को मिली ये बड़ी फिल्म

अमेरिका में चल रहा इलाज

खबरों की मानें तो कुछ हफ्ते पहले शूटिंग के दौरान सनी देओल जख्मी हो गए थे और उनकी पीठ में चोट लग गई थी और फिलहाल अमेरिका में उनकी चोट का इलाज चल रहा है। एक हफ्ते तक उनका मुंबई में इलाज चला और फिर उन्हें इलाज के लिए अमेरिका जाना पड़ा। अपनी सेहत के कारण वो भारतीय राष्ट्रपति चुनाव का भी हिस्सा नहीं बन सके थे। मालूम हो कि सनी पंजाब के गुरदासपुर से लोकसभा सांसद भी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

सनी देओल के प्रवक्ता ने दी ये जानकारी

उनकी अनुपस्थिति के बारे में जानकारी देते हुए उनके प्रवक्ता ने एक बयान जारी किया और कहा,'सनी देओल को कुछ हफ्ते पहले शूटिंग के दौरान पीठ में चोट लग गई थी, पहले मुंबई में उनका इलाज चल रहा था और फिर दो हफ्ते पहले वह अपने पीठ के इलाज के लिए यूएसए चले गए। इस दौरान राष्ट्रपति चुनाव हुए और वह देश में नहीं थे क्योंकि उनका इलाज अभी खत्म नहीं हुआ है। वो ठीक होने के बाद भारत लौट आएंगे।'

Also Read: शादीशुदा सनी देओल को दिल दे बैठी थीं अमृता सिंह, इस सच के सामने आते ही टूट गया था शादी का सपना

वर्कफ्रंट

सनी देओल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिल्म बाप में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके अलावा संजय दत्त, मिथुन चक्रवर्ती और जैकी श्रॉफ भी नजर आएंगे। इसके अलावा वो मलयालम क्राइम थ्रिलर 'जोसेफ' की हिंदी रीमेक 'सूर्या' भी दिखाई देंगे। फिल्म को एम. पद्मकुमार डायरेक्ट करेंगे, जिन्होंने मूल फिल्म का भी निर्देशन किया था। फिल्म के बारे अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। साथ ही सनी देओल 'गदर 2' और 'अपने 2' के सीक्वल भी लेकर आ रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर