Upcoming Movies Released: चुप से लेकर अवतार तक, इस हफ्ते रिलीज होंगी ये शानदार फिल्में, मिलेगा एंटरटेनमेंट का डबल डोज

Bollywood Film Released on 23 September 2022 : सिनेमा प्रेमियों के लिए ये हफ्ते एंटरटेनमेंट से भरपूर होने वाला है। इस हफ्ते से लेकर सिनेमाघरों तक में शानदार फिल्में रिलीज होने वाली हैं। आइए जानते हैं इन फिल्मों के बारे में।

bollywood film
bollywood film  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बॉक्स ऑफिस पर ये हफ्ता धमाकेदार होने वाला है
  • इस हफ्ते चुप से लेकर अवतार जैसी फिल्में रिलीज होगी
  • आइए बिना देर किए इन फिल्मों के बारे में जानते हैं

Bollywood Film Released on 23 September 2022 : सिनेमा के दीवानों के लिए सितंबर का महीना बेहद खास रहा है। आने वाले इस हफ्ते में बॉलीवुड की कई फिल्में रिलीज होगी। इस हफ्ते सनी देओल और दुल्कर सलमान की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म चुप से लेकर आर माधवन की धोखा द राउंड कॉर्नर रिलीज होगी। इस हफ्ते आपको एंटरटेनमेंट का फुल डोज मिलने वाला है। आइए जानते हैं इस हफ्तें कौन- कौन सी फिल्में रिलीज होगी।

चुप

chup

सनी देओल और दुलकर सलमान की फिल्म चुप 23 सितंबर को रिलीज होगी। फिल्म की कहानी सस्पेंस थ्रिलर मूवी होगी। इस फिल्म में सनी देओल, दुलकर सलमान के अलावा श्रेया धनवंतरी और पूजा भट्ट मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म से लंबे समय बाद पूजा भट्ट फिल्मों में वापसी कर रही हैं।

धोखा: द राउंड कॉर्नर

dhokha round d corner

आर माधवन और अपरीक्षित खुराना स्टारर 'धोखा: द राउंड कॉर्नर' 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में रोमांस और सस्पेंस का डबल डोज मिलेगा। फिल्म में अपरीक्षित खुराना आतंकवादी का रोल कर रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

ये भी पढ़ें - चंडीगढ़ लीक वीडियो मामले को सोनू सूद ने बताया दुर्भाग्यपूर्ण, बोले- हमारी बहनों के साथ खड़े होने का समय है

अवतार

avtar

जैम्स कैमरुन की सुपरहिट फिल्म अवतार 23 सितंबर को रिलीज होगी। ये एक ट्राइलॉजी फिल्म है। कोरोना की वजह से फिल्म को लेट रिलीज किया जा रहा है। इस फिल्म का दूसरा पार्ट अगले साल दिसंबर महीने में आप दे सकते हैं।

बबली बाउंसर

babli bouncer

तमन्ना भाटिया की फिल्म बबली बाउंसर 23 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। फिल्म में तमन्ना लेडी बाउंसर का किरदार निभा रही हैं। फिल्म की कहानी एक ऐसे गांव पर आधारित है जहां पर हर परिवार से एक सदस्य बाउंसर होता है। इस फिल्म को मधुर भंडारकर ने डायरेक्ट किया है।

प्रेम गीत 3

prem geet

प्रेम गीत 3 पहली नेपाली फिल्म है, जिसे भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। फिल्म में नेपाल के मशहूर एक्टर प्रदीप खेड़का मुख्य भूमिका में है। प्रेम गीत नेपाली फिल्म की पॉपुलर फ्रेंचाइजी है। ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर