Sunny Leone Bikini Pictures: सनी लियोनी ने दिखाया हॉट अवतार, रेड बिकिनी में बीच पर दिए पोज

Sunny Leone famous Beach Bikini: ग्लैमरस और हॉट लुक के मामले में एक्ट्रेस सनी लियोनी का कोई जवाब नहीं। हाल ही में सनी ने समुद्र किनारे रेड कलर की बिकनी में फोटोशूट कराई है। इन फोटोज और वीडियो में सनी अपनी हॉटनेस से गर्मी में और तापमान बढ़ा रही है।

Sunny Leone Bikini Photo
रेड बिकिनी में सनी लियोनी  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • रेड बिकिनी में सनी लियोनी ने दिखाया जबरदस्त हॉटनेस
  • समुद्र किनारे रेड बिकिनी फोटोशूट से सनी ने बढ़ाया तापमान
  • खूब पसंद किया जा रहा सनी लियोनी का लेटेस्ट बिकिनी फोटोशूट

Bollywood Sunny Leone Beach Bikini Pictures: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी के हॉट और बोल्ड लुक्स की चर्चा हमेशा होती रहती है, इसमें कोई नई बात नहीं। लेकिन एक्ट्रेस हमेशा ही अलग-अलग अंदाज से सभी को इंप्रेस करने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देती। अब गर्मी में सनी अपने हॉट अवतार से फैंस के पसीने छुड़ा रही है। इस बार एक्ट्रेस ने जो तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है, वह जमकर वायरल हो रही है। उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर आग लगा रही है। बता दें कि सनी इन दिनों मालदीव वेकेशन के लिए गई हैं और वहां वह खूब इंजॉय कर रही है।

वेकेशन के दौरान ही सनी ने समुद्र किनारे रेड बिकिनी में फोटोशूट कराई है, जिसे लेकर वह चर्चा में बनी हुई है। इन फोटो-वीडियो में सनी का जबरदस्त बोल्ड और हॉट अवतार देखने को मिल रहा है, जो आपने शायद ही पहले कभी देखा होगा। खास बात तो यह है कि सनी ने अपनी लेटेस्ट और सिजलिंग फोटोशूट को शेयर करते हुए फैंस से कुछ सवाल भी किए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

रेड बिकिनी में दिए कई पोज

सनी के लेटेस्ट फोटोशूट की बात करें तो उन्होंने रेड कलर की बिकिनी पहनी हुई है और समद्र किनारे फोटोशूट करा रही हैं। इस दौरान सनी ने ऐसे-ऐसे पोज दिए जिसे देख फैंस के होश उड़ गए। वहीं रेड बिकिनी के साथ उन्होंने ब्लैक कलर की सनग्लासेज भी पहने हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

फैंस से पूछ लिया ये सवाल

रेड बिकिनी में फोटो वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। पोस्ट में उन्होंने फैंस के लिए कैप्शन में लिखा-'आपको कौन सा पोज पसंद आया है। अपना फेवरेट मैं बाद में पोस्ट करूंरी। सनी के सवाल के बाद उनके पोस्ट में कमेंट्स की झड़ी लग गई। फैंस फायर और दिल इमोजी शेयर कर पोस्ट पर रिस्पॉन्स दे रहे हैं।

काम के मोर्चे पर बात करें तो सनी लियोनी हाल ही में विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित वेब सीरीज 'अनामिका' में नजर आई थी, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम हुई। इसमें सनी को एक रॉ एजेंट की भूमिका में देखा गया।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर