Supporting Role Actors: सपोर्टिंग रोल निभाकर चमक गए ये एक्टर्स, इनके सामने लीड हीरो- हीरोइन भी पड़े फीके

Supporting Role Actors: फिल्मों में कई बार लीड एक्टर से ज्यादा सपोर्टिंग एक्टर्स को दर्शकों का प्यार मिलता है। कई एक्टर्स ऐसे हैं जो सपोर्टिंग रोल में होकर भी लाइमलाइट में आए। जानें इन एक्टर्स के बारे में।

Supporting Role Stars
सपोर्टिंग रोल स्टार 
मुख्य बातें
  • सपोर्टिंग रोल्ड वाले स्टार्स ने परफॉर्मेंस से जीता फैंस का दिल
  • बाजीराव मस्तानी और हेरा-फेरी जैसी कई फिल्मों में सपोर्टिंग स्टार की हुई खूब चर्चा
  • कुछ फिल्मों में सपोर्टिंग रोल वाले स्टार्स को एक्टिंग से मिली पूरी लाइमलाइट

Bollywood Supporting Role Stars in Film: बॉलीवुड में कई बार ऐसा होता है कि हम कोई फिल्म देखने जाते हैं लेकिन पूरी फिल्म देखने के बाद मेन कैरेक्टर की जगह हमें सपोर्टिंग एक्टर का रोल ज्यादा पसंद आता है। ऐसे बॉलीवुड में एक नहीं कई उदाहरण हैं जब हमने किसी फिल्म के लीड की जगह सपोर्टिंग रोल कर रहे एक्टर को पसंद किया हो और उनकी दमदार एक्टिंग लोगों के बीच लोकप्रिय बन गई हो। सनी देओल के दामिनी फिल्म में तारीख पे तारीख डायलॉग ने थिएटर में धमाल मचा दिया था। वहीं लेडीज वर्सेज रिकी बहल में परिणीति चोपड़ा, आशिकी में  दीपक तिजोरी और ऐसे ही कुछ किरदारों के बारे में हम आपको बताएंगे जिनकी एक्टिंग के आगे फिल्म में लीड एक्टर की भी एक्टिंग फीकी पड़ गई।

1) अरशद वारसी ( मुन्ना भाई)

बॉलीवुड में अरशद ने शुरू से ही अपनी कॉमेडी से दर्शकों का दिल जीता है। और तब से लेकर अब तक लोगों ने हीरो की एक्टिंग से ज्यादा सपोर्टिंग रोल में अरशद को पसंद किया है। आप मुन्ना भाई फिल्म में ही देख सकते हैं की सरकिट फिल्म की सारी लाइमलाइट चुरा ले गए हैं। अरशद वारसी की जानदार एक्टिंग और बेहद अच्छी काॅमिक टाइमिंग ने उनके रोल में चार चांद लगा दिए।
 

2) प्रियंका चोपड़ा ( बाजीराव मस्तानी)

फिल्म बाजीराव मस्तानी में प्रियंका ने इस मूवी में काशीबाई के रोल को जीवंत कर दिया था। बाजीराव मस्तानी में प्रियंका चोपड़ा की उपस्थिति इतनी स्ट्रांग थी कि ऐसा कहा जा सकता है कि उन्होंने बाजीराव बने रणवीर को भी कवर कर लिया था। दीपिका जोकि इस फिल्म की मस्तानी थीं प्रियंका ने अपने अच्छे अभिनय और स्ट्रांग प्रेजेंस से साइड-लाइन कर दिया था।
 

3) अनुष्का शर्मा ( जब तक है जान)

यह एक ऐसी फिल्म थी जिसमें कैटरीना कैफ के मेन रोल को फीका करके सपोर्टिंग रोल में अनुष्का शर्मा स्क्रीन पर छा गई थी। इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस शाहरुख खान के अपोजिट कैटरीना कैफ थीं लेकिन सारी लाइमलाइट अनुष्का चुरा ले गईं। अनुष्का शर्मा का चुलबुलापन इस फिल्म की जान बना।

4) परेश रावल ( हेरा-फेरी )

फिल्म हेरा फेरी ऐसी कॉमेडी फिल्म रही जिसे दर्शक अनेकों बार देखना पसंद करते हैं। मेन रोल में अक्षय कुमार के रोल को सुपोर्टिंग स्टार परेश रावल ने फीका कर दिया। बाबू राव के कैरेक्टर में परेश ने सारी लाइमलाइट अपने नाम कर ली। और आजतक बाबू भइया को लोग खूब पसंद करते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर