अस्पताल में भर्ती हुए सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के. सिंह! सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

Sushant Singh Rajput Father: सुशांत सिंह राजपूत के पिता की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फोटो में सुशांत के पिता अस्पताल के बिस्तर पर नजर आ रहे हैं। हालांकि, इस फोटो की पुष्टि नहीं कर सकते।

Sushant Singh Rajput Father
Sushant Singh Rajput Father 
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत के पिता की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।
  • फोटो में सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के.सिंह अस्पताल के बेड पर नजर आ रहे हैं।
  • सुशांत के फैंस उनके पिता की सलामती की दुआ मांग रहे हैं।


मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत के निधन को छह महीने से ज्यादा वक्त बीत गया है। सुशांत के पिता के.के.सिंह की अब एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में सुशांत के पिता अस्पताल में नजर आ रहे हैं। 

सौम्या दिप्ता नाम के वेरिफाइड अकाउंट ने सुशांत के पिता के.के.सिंह की फोटो शेयर की है। फोटो में वह अस्पताल के बिस्तर पर लेटे हुए हैं। वहीं, उनकी दोनों बहनें उनके बगल में खड़ी हैं।'

यूजर ने लिखा, 'सुशांत के पिता जो पटना में रजिस्टर एफआईआर में मुख्य शिकायतकर्ता हैं, उन्हें दिल की बीमारी है। वह अस्पताल में भर्ती हैं। ये स्ट्रेस उनकी सेहत पर असर डाल रहा है।' Times Now Hindi इस फोटो की पुष्टि नहीं करता है।

सीबीआई की रिपोर्ट का इंतजार
14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली थी। सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज कराई थी। मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी गई थी। 

सीबीआई ने इस मामले में किसी प्रकार की कोई रिपोर्ट नहीं सौंपी है। वहीं, इस मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। कुछ वक्त बाद उन्हें जमानत दे दी गई। 

सबसे ज्यादा सर्च किए गए सुशांत 
सुशांत सिंह राजपूत याहू द्वारा जारी इस साल 'मोस्ट सर्च मेल सेलेब्रिटी' श्रेणी में भी सबसे ऊपर हैं। इसके बाद अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, सलमान खान, इरफान खान और ऋषि कपूर इस लिस्ट में हैं।

रिया चक्रवर्ती इस साल की 'मोस्ट सर्च फीमेल सेलिब्रिटी' की सूची में नंबर एक पर हैं। साल 2020 के 'टॉप न्यूजमेकर्स' की बात करें, तो सुशांत और रिया संयुक्त रूप से दूसरे स्थान पर हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर