एक फिल्म के लिए इतने करोड़ फीस चार्ज करते थे सुशांत, दोस्त का खुलासा- नहीं थी पैसों की कमी

Sushant Had No Financial Issues: सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त ने यह जानकारी दी है कि एक्टर को आर्थिक परेशानी नहीं थी। वो फिल्मों के लिए अच्छी फीस लेते थे और उनके पास अभी फिल्में भी थीं।

Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त ने किया उनसे जुड़ा खुलासा
  • सुशांत के दोस्त ने बताया उन्हें आर्थिक परेशानी नहीं थी
  • एक्टर के दोस्त ने यह बताया कि उनके पास फिल्में भी थीं

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने निधन को चार दिन बीत गए हैं लेकिन उनके परिवार के सदस्यों के साथ- साथ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री और उनके फैंस इस गम से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। सुशांत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था।

सुशांत के सुसाइड के बाद कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। यह खबरें भी आईं कि क्या सुशांत आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे? लेकिन अब सुशांत के करीबी दोस्त ने इन खबरों का खंडन किया है। 

एक प्रोजेक्ट की इतनी फीस लेते थे सुशांत

एक वेबसाइट के मुताबिक सुशांत के करीबी दोस्त ने बताया कि एक्टर के आर्थिक तंगी से गुजरने की खबरें गलत हैं। एक्टर के दोस्त ने कहा, 'जैसा बताया जा रहा है कि सुशांत आर्थिक रूप से परेशान थे, वो गलत हैं। उनके पास कुछ फिल्में थीं और कुछ को लेकर बात चल रही थी। जहां तक मुझे जानकारी है अगले करीब आधे साल तक के लिए उनकी डेट बुक थी। अगर वो दो और फिल्में साइन करते तो साल 2022 तक उनके पास 5 प्रोजेक्ट हो जाते।' उनके दोस्त ने बताया कि सुशांत एक प्रोजेक्ट के लिए 8 करोड़ रुपये फीस लेते थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

दोस्त का दावा- 11 करोड़ रुपये फीस देना चाहते थे प्रोड्यूसर

सुशांत के दोस्त ने ना केवल उनकी फिल्मों और फीस से जुड़ा खुलासा किया बल्कि उन्होंने यह भी बताया कि एक प्रोड्यूसर उन्हें इससे कही ज्यादा फीस देना चाहते थे। सुशांत के दोस्त ने कहा, 'दो प्रोड्यूसर इस महीने के बाद उनसे मिलने वाले थे। सुशांत उनके संपर्क में नहीं थे इसलिए उन्होंने उनके एक करीबी दोस्त से बात की थी और यह बताया था कि वो एक्टर को 11 करोड़ रुपये फीस देना पसंद करेंगे।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

ये जानकारी आई थी सामने

इससे उलट कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने ट्वीट कर यह कहा था कि उनकी आखिरी रिलीज फिल्म छिछोरे के हिट होने के बाद सुशांत ने 7 फिल्में साइन की थीं लेकिन 6 महीने में ही उनके हाथ से ये सारी फिल्में निकल गईं। क्यों? उन्होंने कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री की निष्ठुरता एक अलग लेवल पर काम करती है। इसी निष्ठुरता ने एक प्रतिभावान कलाकार को मार डाला।

मालूम हो कि 14 जून को सुशांत ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जानकारी के मुताबिक वो पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थे और उनका इलाज चल रहा था। सुशांत के घर से इसके पर्चे और दवाईंयां भी मिली हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर