Ankita Lokhande को ऐसे किया था Sushant Singh Rajput ने प्रपोज़, 6 साल तक न‍िभाया एक-दूसरे का साथ

Sushant Singh Rajput proposed Ankita Lokhande on TV: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत ने अपनी कोस्‍टार अंक‍िता लोखंडे को लंबे समय तक डेट क‍िया था। दोनों की लवस्‍टोरी काफी द‍िलचस्‍प है।

Sushant Singh Rajput and Ankita Lokhande
Sushant Singh Rajput and Ankita Lokhande 
मुख्य बातें
  • रियलिटी शो के मंच पर सुशांत ने क‍िया था अंक‍िता को प्रपोज
  • पव‍ित्र र‍िश्‍ता के सेट पर हुई थी दोनों स‍ितारों की पहली मुलाकात
  • 2016 में अनाउंस कर दी थी, फ‍िर हो गया अचानक ब्रेकअप

Sushant Singh Rajput proposed Ankita Lokhande on TV: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत ने अपनी को स्‍टार अंक‍िता लोखंडे को लंबे समय तक डेट क‍िया था। दोनों की लव स्‍टोरी काफी द‍िलचस्‍प है।  एक फ्रेम में होने पर दोनों ऐसे लगते थे, मानो एक दूसरे के ल‍िए ही बने हों। हर सुख दुख में एक दूसरे के साथ खड़े रहना, एक दूसरे की फ‍िक्र करना। फैंस यह उम्‍मीद लगाए बैठे थे कि ये दोनों सितारे कब एक दूजे होंगे और छह साल के रिलेशन के बाद दोनों के ब्रेकअप की खबर आई। जब इतना लंबा कोई र‍िश्‍ता टूटता है तो दुख होता है। सुशांत और अंकिता भी लंबे समय तक दुखी रहे थे।

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की पहली बार मुलाकात जीटीवी के सीरियल पवित्र रिश्‍ता में हुई थी। इस सीरियल में ये दोनों सितारे लीड रोल में थे। सुशांत सिंह राजपूत मानव का किरदार निभाने थे, वहीं अंकिता लोखंडे अर्चना का। सीरियल के सेट पर दोनों का प्‍यार परवान चढ़ा। कुछ समय बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सीरियल पवित्र रिश्‍ता को अलविदा कह दिया। 

रियलिटी शो के मंच पर किया था प्रपोज

सुशांत और अंकिता सोनी टीवी के शो 'झलक दिखला जा' सीज़न 4 में साथ में नजर आए। इस रियलिटी शो में दोनों बतौर कपल पहुंचे थे। इसी मंच पर अपनी परफॉर्मेंस के बाद बेहद रोमांटिक अंदाज में सुशांत सिंह राजपूत ने अंकिता लोखंडे को प्रपोज किया था। 2011 में सुशांत ने प्रपोज किया और अंकिता ने मुस्‍कुराते हुए उनका प्रपोजल स्‍वीकार किया। दोनों काफी समय तक लिव इन में भी रहे।  

उम्र में सुशांत से बड़ी हैं अंकिता

टीवी पर्दे से फ‍िल्‍मों का रुख कर चुकीं अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत से उम्र में बड़ी हैं। अंकिता का जन्‍म 19 दिसंबर 1984 को हुआ था जबकि सुशांत 21 जनवरी 1986 को पैदा हुए थे। 2016 की शुरुआत में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सुशांत ने  अंकिता संग शादी करने की बात भी अनाउंस कर दी थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर