गुम हो गई सुशांत सिंह राजपूत के कमरे की चाबी, वकील बोले- सबूत मिटाने की कोशिश की गई

सुशांत स‍िंह राजपूत केस में नया मोड़ आ गया है। मीड‍िया र‍िपोर्ट का दावा है कि ज‍िस कमरे में सुशांत ने आत्‍महत्‍या की, उसकी चाबी गुम हो गई है। सुशांत के वकील ने सबूत म‍िटाने का आरोप लगाया है।

Sushant singh rajput
Sushant singh rajput 
मुख्य बातें
  • 14 जून को सुशांत स‍िंंह राजपूत ने कर ली थी आत्‍महत्‍या
  • घर में ही फंदे से लटककर दे दी थी सुशांत ने जान
  • सीबीआई ने की चाबी बनाने वाले शख्‍स से पूछताछ

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत केस में नया मोड़ आ गया है। मीड‍िया र‍िपोर्ट का दावा है कि ज‍िस कमरे में सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को फंदा लगाकर आत्‍महत्‍या की थी, उसकी चाबी गुम हो गई है। इस मामले के सामने आने के बाद सुशांत के वकील विकास सिंह ने सबूत म‍िटाने का आरोप लगाया है। 

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने फंदा लगाया था तो कमरा अंदर से बंद था। तब सुशांत के दोस्‍त सिद्धार्थ पिठानी ने कॉल करने के एक चाबी बनाने वाले को बुलाया था। सुशांत के कमरे की चाबी बनाने वाले से सीबीआई ने पूछताछ की है। जानकारी आ रही है कि सुशांत के कमरे की वह चाबी अब नहीं मिल रही है। 

सुशांत के वकील विकास सिंह का कहना है कि कमरे की चाबी खोने का मामला काफी गंभीर है। जिस कमरे में सुशांत ने आत्‍महत्‍या की, उस कमरे में बाद में ना जाने कितने लोग गए होंगे। उन्होंने सबूत मिटाने की शायद कोशिश भी की होगी। बाद में रूम को दोबारा लॉक कर दिया होगा। 

सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या के बाद कहा गया था कि सुशांत लंबे समय से फ‍िल्‍म जगत के रवैये को लेकर डिप्रेशन में थे। फैंस और परिवार ने इस घटना के पीछे साजिश की बात उठाई तो मुंबई पुलिस ने जांच की और दो महीने तक कुछ हाथ नहीं लगा। बाद में फैंस और परिवार की मांग पर यह केस सीबीआई को दे दिया गया। सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती को मुख्‍य आरोपी बनाया है और पूछताछ शुरू कर दी है। 

गुरुवार को सीबीआई ने र‍िया चक्रवर्ती के माता पिता से 8 घंटे पूछताछ की। वहीं दूसरी तरफ ईडी ने गौरव आर्या से कई घंटे पूछताछ की। रिया की मां संध्या चक्रवर्ती और पिता इंद्रजीत से सीबीआई ने 15 से ज्‍यादा सवाल पूछे। नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो भी इस मामले की अलग अलग एंगल से जांच कर रहे हैं। ईडी ने रिया से पूछताछ की है, वहीं अब उनके भाई शौविक से और पूछताछ की जाएगी। दोनों पर रुपयों के हेरफेर का आरोप है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर