सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने लॉक किया अपना फेसबुक अकाउंट, डिलीट किया था भाई पर लिखा पोस्ट

Sushant Rajput Sister: सुशांत सिंह राजपूत की ब्रिटेन स्थित बहन श्वेता ने उनके निधन के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा था। अब पोस्ट डिलीट करने के बाद उन्होंने अपनी फेसबुक प्रोफाइल भी लॉक कर दी है।

Sushant Singh Rajput Sister
Sushant Singh Rajput Sister 
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने सोशल मीडिया पर अपनी भाई को श्रद्धांजलि दी थी।
  • श्वेता ने कुछ देर बाद वह पोस्ट डिलीट कर दिया था।
  • सुशांत की बहन ने अपनी फेसबुक प्रोफाइल भी लॉक कर दी है।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में उनकी इंग्लैंड में रहने वालीं बहन श्वेता सिंह कीर्ती शामिल नहीं हो सकी थीं। श्वेता ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा था। हालांकि, कुछ वक्त बाद उन्होंने उसे डिलीट भी कर दिया था। अब श्वेता ने अपना फेसबुक अकाउंट लॉक कर दिया है। 

सुशांत की बहन श्वेता ने अपना फेसबुक अकाउंट लॉक कर दिया और अपनी प्रोफाइल फोटो भी डिलीट कर दी है। श्वेता ने इससे पहले भाई के साथ एक फोटो शेयर की थी। इसके साथ उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा था। 

श्वेता ने पोस्ट डिलीट करने की कोई भी वजह नहीं बताई थी। आपको बता दें कि श्वेता 18 जून को भारत वापस लौट आईं हैं। उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट से ही इस बात की जानकारी दी थी। इसके अलावा उन्होंने सुशांत के फैंस को बताया था कि एक्टर की अस्थियों को पटना में विसर्जित कर दिया गया है। 

सोशल मीडिया पर लिखा था ये पोस्ट 
श्वेता ने सोशल मीडिया पर लिखा था- 'मेरा बेबी, मेरा बाबू मेरा बच्चा शारिरिक तौर पर हमारे बीच मौजूद नहीं है। मुझे पता था कि तुम काफी दर्द में थे। मुझे ये भी पता है कि तुम एक फाइटर थे और पूरी बहादुरी के साथ इस लड़ाई को लड़ रहे थे। 

श्वेता आगे लिखती हैं- 'सॉरी मेरा सोना। सॉरी उन सारे दर्द के लिए जिससे तुमको गुजरना पड़ा।  मैं काश तुम्हारा सारा दर्द ले लेती और अपनी सारी खुशियां तुमको दे देती। मेरा बेबी जहां भी हो खुश रहो। हर कोई तुम्हें बिना शर्त के प्यार करता था, करता है और करता रहेगा। 

रिया चक्रवर्ती ने की थी रिक्वेस्ट 
सुशांत की आत्महत्या के मामले में पुलिस ने रिया चक्रवर्ती से दस घंटे तक पूछताछ की थी। इसमें पुलिस ने सुशांत की फैमिली से संबंध पर भी सवाल पूछे। रिया ने बताया कि उन्होंने सुशांत की बहन को फोन कर सुशांत के साथ रहने की रिक्वेस्ट की थी। 

सुशांत सिंह राजपूत के परिवारवालों ने पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज करा दिया है। सुशांत के पिता के.के सिंह ने बताया कि पिछले कुछ महीनों में सुशांत बताते थे कि इंडस्ट्री में बन रहे हालातों से वो परेशान हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर