सुशांत सिंह राजपूत के अपार्टमेंट में रहता था ड्रग्स मामले का मुख्य संदिग्ध साहिल शाह, अब भी है फरार

बॉलीवुड ड्रग्स केस में एनसीबी ने साहिल शाह को मुख्य संदिग्ध बनाया है। साहिल सुशांत के ही अपार्टमेंट में ही रहते हैं। जानिए कौन हैं साहिल शाह...

Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput 
मुख्य बातें
  • ड्रग्स मामले में लगभग 10 महीने के बाद बड़ा मोड़ आया है।
  • नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स मामले में साहिल शाह को मुख्य संदिग्ध बनाया है।
  • साहिल शाह सुशांत सिंह राजपूत के अपार्टमेंट में ही रहते हैं। 

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लगभग 10 महीने के बाद इस केस में बड़ा मोड़ आया है। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स मामले में साहिल शाह को मुख्य संदिग्ध बनाया है। साहिल सुशांत के ही अपार्टमेंट में ही रहते हैं। 

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया, 'पिछले 6 महीनों से साहिल शाह हमारे लिए एक पहेली बना हुआ था हमने सोमवार को मलाड स्थित उसके घर पर छापा मारा।

समीर वानखड़े के मुताबिक, 'साहिल शाह की मां और पत्नी घर पर थी। वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ इसी कॉम्प्लेक्स में रहता था। वह करण अरोरा और अब्बास लखानी को भी ड्रग्स दिया करता था।'

 बेल में बाहर हैं करण और अब्बास
करण अरोरा और अब्बास लखानी को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने पिछले अगस्त में गिरफ्तार कर चुकी है। दोनों के पास 59 ग्राम गांजा बरामद किया गया था। फिलहाल दोनों जमानत पर बाहर हैं।

आपको बता दें कि ड्रग्स मामले में सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को ड्रग्स मामले में एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। फिलहाल दोनों बेल में रिहा हैं।

जारी हुआ फिल्म का टीजर
सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर आधारित फिल्म न्याय : द जस्टिस' का टीजर जारी हो गया है। फिल्म 11 जून को रिलीज होगी। सुशांत का किदार जुबैर खान ने निभाया है। रिया का किरदार श्रेया शुक्ला ने निभाया है। 

फिल्म में अमन वर्मा ईडी के चीफ, असरानी , शक्ति कपूर एनसीबी चीफ, आनंद जोग मुंबई पुलिस कमिश्नर, सोमी खान सेलेब्रिटी मैनेजर, अरुण बख्शी बॉलीवुड फिल्ममेकर और सुधा चंद्रन सीबीआई चीफ का किरदार निभा रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर