फिर टूट गया सुष्मिता सेन का दिल, 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड से क्रिकेटर-डायरेक्टर सहित इन 9 लोगों को कर चुकीं डेट

sushmita sen love life and Affairs: 15 छोटे रोहमन शॉल के साथ सुष्मिता सेन का रिश्ता काफी सुर्खियों में रहा। वैसे एक्ट्रेस सुष्मिता के पहले ऐसे कई रिश्ते रहे, जो सफल नहीं हो सके। जानें एक्ट्रेस के चर्चित अफेयर के बारे में।

sushmita sen Affairs And love life From rohman shawl randeep hooda to Sanjay Narang Full list
सुष्मिता सेन। 
मुख्य बातें
  • रोहमन के साथ सुष्मिता का रिश्ता काफी सुर्खियों में रहा।
  • सुष्मिता के पहले ऐसे कई रिश्ते रहे, जो सफल नहीं हो सके।
  • जानें एक्ट्रेस के चर्चित अफेयर के बारे में।

सुष्मिता सेन पिछले कई साल से रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं। सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन उनके साथ कई फोटो शेयर करती रहती हैं। लेकिन अब पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता और रोहमन शॉल के साथ रिश्ते में दरार की खबरें हैं। इन खबरों के बीच सुष्मिता सेन ने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है जिसके बाद दोनों के ब्रेकअप की खबरें और वायरल होने लगी हैं। सुष्मिता ने गुरुवार को रोहमन के साथ फोटो शेयर कर अपने ब्रेक-अप की ओर इशारा करते हुए लिखा- 'हमने दोस्त के रूप में शुरुआत की, हम दोस्त बने रहेंगे!! ये रिश्ता लंबा था... प्यार बना रहता है!!' 

यह पोस्ट ऐसे समय पर आया है जब कई मीडिया रिपोर्ट्स ने अनुमान लगाया कि दोनों का रिश्ता मुश्किल दौर से गुजर रहा है। 15 छोटे रोहमन शॉल के साथ सुष्मिता सेन का रिश्ता काफी सुर्खियों में रहा है। हालांकि शादी तक पहुंचने से पहले ही दोनों अलग हो गए। वैसे एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के पहले ऐसे कई रिश्ते रहे, जो सफल नहीं हो सके। जानें एक्ट्रेस के चर्चित अफेयर के बारे में।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@sushmitasen47)


विक्रम भट्ट से रहा रिश्ता

सुष्मिता सेन की अफेयर लिस्ट में सबसे पहला नाम फिल्म निर्देशक विक्रम भट्ट का है। विक्रम भट्ट और सुष्मिता की मुलाकात फिल्म दस्तक की शूटिंग के दौरान हुई थी। उस समय विक्रम शादीशुदा भी थे। शूटिंग के दौरान विक्रम भट्ट और एक्ट्रेस सुष्मिता के बीच नजदीकियां शुरू हो गई थीं, जिसके बाद उनकी जिंदगी में सब कुछ बदल गया था। उस समय सुष्मिता सेन महज 20-21 साल की थीं। हालांकि ये रिश्ता लंबे वक्त तक नहीं चल रहा। कुछ दिनों तक एक-दूसरे के साथ रहने के बाद दोनों अलग हो गए थे।

होटल बिजनेसमैन संजय नारंग संग रहा अफेयर
विक्रम भट्ट के साथ रिश्ता टूटने के बाद सुष्मिता का होटल व्यवसायी संजय नारंग के साथ रिश्ते में रहीं। दोनों को पार्टीज और इवेंट्स में एंजॉय करते देखा गया था। सुष्मिता ने खुलकर इस रिश्ते के बारे में घोषणा नहीं की थी हालांकि उनका रिश्ता काफी चर्चित रहा था। 

सुष्मिता सेन और रणदीप हुड्डा का अफेयर 
रणदीप हुड्डा के साथ सुष्मिता सेन के अफेयर की खबरें मीडिया में सामने आ चुकी थीं। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता था। सुष्मिता ने उम्र में कई साल छोटे रणदीप के साथ करीब तीन साल तक डेट किया। हालांकि, ये रिश्ता भी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया। बताया जाता है कि, ब्रेकअप के बाद भी दोनों के दोस्ती का रिश्ता है।

बंटी सचदेव से रहा रिलेशन!
बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉपुलर सेलिब्रिटी मैनेजर बंटी सचदेव का नाम भी इसी लिस्ट में है। जो कभी सुष्मिता के भी मैनेजर थे। ऐसे में सुष्मिता सेन और बंटी की डेटिंग की खबरें सामने आने लगी थीं। हालांकि दोनों के रिश्ते को महज अफवाह बताया गया था। बता दें, बंटी सचदेव सलमान खान के भाई सोहेल खान की पत्नी के भाई हैं।

इम्तियाज खत्री का अफेयर 
दिग्गज बिजनेसमैन इम्तियाज खत्री संग भी सुष्मिता सेन के रिश्ते की खबरें सामने आई थीं। कहा जाता है कि सुष्मिता जब 36 साल की थीं, तब उन्हें 22 साल के बिजनेसमैन इम्तियाज खत्री से प्यार हो गया था। उन्हें अक्सर दोस्तों के साथ एक-दूसरे की कंपनी एन्जॉय करते देखा जाता था। सुष्मिता ने कभी इस पर कोई टिप्पणी नहीं की थी। हालांकि ये रिश्ता भी महज कुछ ​ही दिनों तक चला था।

सुष्मिता सेन और मुदस्सर अजीज 
निर्देशक मुदस्सर अजीज के साथ भी सुष्मिता का कुछ दिन तक अफेयर चला। फिल्म 'दूल्हा मिल गया' की शूटिंग के दौरान सुष्मिता सेन और अजीज के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं। बताया जाता है कि, सुष्मिता मुदस्सर के प्यार में इस कदर डूब गई थीं कि उनके घर पर जाकर रहने लगी थीं, लेकिन कुछ दिनों बाद ही दोनों अलग हो गए थे। 

वसीम अकरम से जुड़ा नाम
सुष्मिता सेन का नाम पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम से भी जुड़ चुका है। एक टीवी शो को साथ-साथ होस्ट करने के बाद दोनों के रिश्ते को लेकर चर्चाएं होने लगी थीं। हालांकि, दोनों ने मीडिया के सामने कभी भी रिश्ते को स्वीकार नहीं किया और कुछ दिनों बाद दोनों अलग हो गए।

रितिक भसीन से भी जुड़ा नाम
सुष्मिता सेन का नाम बिजनेसमैन रितिक भसीन के साथ भी जुड़ा है। कहा जाता है दोनों का ही रिश्ता करीब 4 साल तक चला था। दोनों किसी कारण से अलग हो गए थे। आखिरी बार दोनों को क्रिकेटर जहीर खान और सागरिका घाटगे की शादी में देखा गया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर