Shabash Mithu: इस दिन रिलीज होगी तापसी की 'शाबाश मिठू', पर्दे पर दिखेगा मिताली राज के बल्ले का जादू

अभिनेत्री तापसी पन्नू की फिल्म 'शाबाश मिठू' 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। श्रीजीत मुखर्जी द्वारा निर्देशित यह फिल्म भारतीय महिला क्रिकेट टीम की प्रसिद्ध कप्तान मिताली राज के जीवन पर आधारित है।

Shabash Mithu Release
Shabash Mithu Release 
मुख्य बातें
  • भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्‍तान मिताली राज की बायोपिक आ रही है
  • श्रीजीत मुखर्जी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में तापसी पन्नू निभाएंगी उनका रोल
  • फिल्म 'शाबाश मिठू' 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्‍तान मिताली राज की बायोपिक 'शाबाश मिट्ठू' की रिलीज डेट सामने आ गई है।  अभिनेत्री तापसी पन्नू की फिल्म 'शाबाश मिठू' 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। श्रीजीत मुखर्जी द्वारा निर्देशित यह फिल्म किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म की बजाय सीधे सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्म प्रिया एवेन द्वारा लिखित है। 

तापसी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नए पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा की। उन्होंने लिखा, "सपने वाली लड़की और उसे साकार करने की योजना से ज्यादा ताकतवर कुछ भी नहीं! यह एक ऐसी लड़की की कहानी है, जिसने क्रिकेट में बल्ले से अपने सपने का पीछा किया। फिल्म को 15 जुलाई को रिलीज किया जाएगा।" 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि मिताली राज महिला क्रिकेट की शानदार खिलाड़ी हैं। उन्होंने अपने करियर में एक दिवसीय (वनडे) मैचों में लगातार 7 बार 50 रन बनाए हैं और चार विश्व कप में भारत का नेतृत्व किया है। फिल्म में उनके आठ साल की लड़की से क्रिकेट के दिग्गज बनने तक के सफर को दिखाया गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

कुछ समय पहले फिल्म का फर्स्‍ट लुक सामने आया था। इस लुक में तापसी पन्‍नू को पहचानना मुश्‍किल था। पोस्‍टर में तापसी हूबहू मितानी राज की तरह नजर आई थीं। फर्स्‍ट लुक में तापसी पन्‍नू क्रिकेट स्‍टेडियम में बल्‍ला थामे थीं। भारतीय क्रिकेट टीम की वर्दी में नजर आ रहीं तापसी के माथे से पसीना निकल रहा था। 

बता दें कि तापसी पन्‍नू इस फ‍िल्‍म के लिए काफी उत्‍साहित हैं। मिताली के रोल में ढलने के ल‍िए उन्‍होंने ग्राउंड पर खूब प्रैक्टिस भी की। तापसी उन कलाकारों में से हैं जो किरदार में ऐसे ढलती हैं कि उन्‍हें पहचनना मुश्‍किल हो जाता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर