Shabaash Mithu Trailer: इस दिन रिलीज होगा तापसी पन्नू की 'शबाश मिट्ठू' का ट्रेलर, दिखेगा मिताली राज के बल्ले का जादू

Shabaash Mithu Trailer Release date: तापसी पन्नू स्टारर शाबाश मिट्ठू का ट्रेलर 20 जून को रिलीज होने वाला है। मेकर्स ने एक नए पोस्‍टर के साथ रिलीज डेट का खुलासा भी कर दिया है।

Shabaash Mithu Trailer
Shabaash Mithu Trailer 
मुख्य बातें
  • मिताली राज की बायोपिक 'शाबाश मिट्ठू' का इंतजार खत्म होने जा रहा है।
  • मेकर्स ने एक नए पोस्‍टर के साथ रिलीज डेट का खुलासा भी कर दिया है।
  • तापसी पन्नू स्टारर शाबाश मिट्ठू का ट्रेलर 20 जून को रिलीज होने वाला है। 

Shabaash Mithu Trailer Release date: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्‍तान मिताली राज ने 8 जून को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया। अब उनकी बायोपिक 'शाबाश मिट्ठू' का इंतजार खत्म होने जा रहा है। मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने की पूरी तैयारी कर ली है। जानकारी के अनुसार तापसी पन्नू स्टारर शाबाश मिट्ठू का ट्रेलर 20 जून को रिलीज होने वाला है। मेकर्स ने एक नए पोस्‍टर के साथ रिलीज डेट का खुलासा भी कर दिया है।

यह फ‍िल्‍म 25 जुलाई को रिलीज होगी। श्रीजीत मुखर्जी द्वारा निर्देशित यह फिल्म भारतीय महिला क्रिकेट टीम की प्रसिद्ध कप्तान मिताली राज के जीवन पर आधारित है। प्रिया एवेन द्वारा लिखित यह फिल्म किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म की बजाय सीधे सिनेमाघरों में रिलीज होगी। तापसी पन्नू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट शाबाश मिट्ठू के ट्रेलर रिलीज की तारीख घोषित की है। 

Also Read: मिताली राज ने किया अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान

वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित इस फिल्म का कुछ समय पहले फर्स्‍ट लुक सामने आया था जिसमें तापसी पन्‍नू को पहचानना भी मुश्‍किल था। पोस्‍टर में तापसी हूबहू मिताली राज की तरह नजर आई थीं। इस नए पोस्टर में भी तापसी पन्‍नू क्रिकेट स्‍टेडियम में बल्‍ला थामे नजर आ रही हैं। भारतीय क्रिकेट टीम की वर्दी में नजर आ रहीं तापसी के माथे से पसीना निकलता नजर आ रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

मिताली राज महिला क्रिकेट की शानदार खिलाड़ी हैं। उन्होंने अपने करियर में एक दिवसीय (वनडे) मैचों में लगातार 7 बार 50 रन बनाए हैं और चार विश्व कप में भारत का नेतृत्व किया है। फिल्म में उनके आठ साल की लड़की से क्रिकेट के दिग्गज बनने तक के सफर को दिखाया गया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर