लड़ाई के बाद क्‍या कंगना और तापसी में हुआ पैचअप? फ‍िल्‍मफेयर अवॉर्ड पर दोनों का 'थैंक्‍स' हुआ वायरल

तापसी पन्नू का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक्ट्रेस फिल्मफेयर अवॉर्ड लेने के बाद स्पीच में कंगना रनौत को धन्यवाद देती नजर आ रही हैं। थलाइवी एक्ट्रेस ने ट्विटर पर इसका जवाब दिया है।

Taapsee Pannu and Kangna Ranaut
कंगना रनौत और तापसी पन्नू 
मुख्य बातें
  • तापसी पन्नू को मिला फिल्मफेयर बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड
  • स्टेज पर पहुंचकर स्पीच मेंं तापसी ने कंगना को कहा थैंक्यू
  • सोशल मीडिया पर फैंस को देखने को मिल चुकी हैं कई लड़ाईयां

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस में तापसी पन्नू और कंगना रनौत के नाम शामिल हैं। तापसी ने फिल्मों में अपने प्रभावशाली काम से बीते सालों में अपने आप को सफल बनाया है। थप्पड़ में अपने परफॉरमेंस के लिए एक्ट्रेस को 'बेस्ट एक्टर' का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला। इसके बाद अपनी स्पीच के दौरान, तापसी ने अवॉर्ड के लिए अपने साथ नामित हुई अन्य एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, विद्या बालन, जान्हवी कपूर, और कंगना रनौत को धन्यवाद दिया।

अभिनेत्री ने कंगना रनौत को उन्हें बेहतर बनाने और अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाने के लिए धन्यवाद दिया। तापसी ने कहा, 'काम की सीमाओं को आगे बढ़ाकर खुद को बेहतर करने के लिए कंगना का बहुत-बहुत धन्यवाद। आपके प्रदर्शन का बेंचमार्क हर साल बढ़ता रहता है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Filmfare (@filmfare)

तापसी पन्नू की स्पीच का वीडियो सामने आने के बाद ऐसी अटकलें लग रही हैं कि क्या दोनों एक्ट्रेस के बीच सबकुछ ठीक हो चुका है लेकिन वास्तव में ऐसा लगता तो नहीं है क्योंकि सोशल मीडिया पर वीडियो को लेकर कंगना ने तापसी पर तंज कसते हुए प्रतिक्रिया दी है।

एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने तापसी के भाषण की क्लिप साझा किया और कंगना रनौत इस पर जवाब देते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है। क्वीन अभिनेत्री ने लिखा, 'शुक्रिया तापसी.. आप पूरी तरह विमल इलाइची फिल्मफेयर पुरस्कार की हकदार हैं ... कोई भी आपके ज्यादा योग्य नहीं है।'

वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जैसा कि पहले से ही कई लोग जानते हैं, तापसी पन्नू और कंगना रनौत अक्सर अलग अलग बातों पर राय के मतभेद और ट्विटर पर बहस को लेकर चर्चा में रहते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना और तापसी दोनों की पाइपलाइन में दिलचस्प प्रोजेक्ट हैं। तापसी पन्नू मिताली राज के जीवन पर आधारित एक फिल्म 'शाबाश मिठू' में दिखाई देंगी। दूसरी तरफ, कंगना रनौत थलाइवी में नजर आएंगी। ट्रेलर को दर्शकों से अद्भुत प्रतिक्रिया मिली थी। थलाइवी के अलावा, उनकी किटी में धाकड़ और तेजस जैसे नाम भी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर