Taapsee Pannu Molested: तापसी पन्नू के साथ गुरुद्वारे में शख्स ने की थी छेड़छाड़, एक्ट्रेस ने ऐसे सिखाया सबक

Taapsee Pannu Molestation: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने हाल ही में बताया कि एक बार गुरुद्वारे में एक शख्स ने उनके साथ छेड़छाड़ की थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने उसे सबक सिखाया था।

Taapsee Pannu
Taapsee Pannu 
मुख्य बातें
  • तापसी पन्नू ने हाल ही में बताया कि गुरुद्वारे में उनके साथ एक शख्स ने छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी
  • तापसी ने उस शख्स को करारा जवाब दिया और वहां से भाग गईं
  • बता दें कि वो जल्द ही फिल्म थप्पड़ और शबाश मिट्ठू में दिखाई देंगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन और कामयाब अभिनेत्रियों में से एक हैं। हाल ही में उनकी अगली फिल्म शाबाश मिट्ठू का फर्स्ट लुक सामने आया जिसकी काफी तारीफ की जा रही है। यह फिल्म भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्‍तान मिताली राज की जिंदगी पर आधारित है जिसमें वो मिताली का ही रोल प्ले करती दिखेंगी। फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आने के बाद से तापसी चर्चा में बनी हुईं हैं।

इसके अलावा वो एक और वजह से खबरों में हैं। दरअसल हाल ही में तापसी एक्ट्रेस करीना कपूर खान के शो में पहुंची और एक पुराना किस्सा शेयर किया। तापसी ने बताया कि एक बार एक शख्स ने उनके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी तो उन्होंने उसे अच्छी तरह सबक सिखाया था। तापसी ने बताया, 'गुरुपर्व के मौके पर हम गुरुद्वारा जाया करते थे और मुझे याद है यहां खाने के स्टॉल होते थे जो बाहर खड़े लोगों को खाना खिलाते थे। इस जगह इतनी भीड़भाड़ होती थी कि लोग एक दूसरे से ठकरा जाते थे। मेरे साथ पहले भी कई अजीब वाक्ये हो चुके थे और मुझे लग रहा था कि मैं इतनी भीड़ में जा रही हूं तो ऐसा कुछ होगा ही। मैं दिमागी तौर पर इसके लिए तैयार थी और मुझे अहसास हुआ था कि कोई आदमी पीछे की तरफ मुझे छूने की कोशिश कर रहा है। तभी मुझे फिर से ऐसा ही महसूस हुआ।' तापसी ने बताया कि उन्होंने तुरंत इस हरकत का जवाब दिया। करीना के शो में एक्ट्रेस ने बताया, 'मैंने तुरंत उसकी उंगली पकड़कर मोड़ दी और तेजी से वहां से चली गई।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

 

दीया मिर्जा ने भी बताया था किस्सा

मालूम हो कि इससे पहले एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने भी बताया था कि जब वो यंग थीं तब उनका सामना एक स्टॉकर (पीछा करने वाले) से हुआ था। दीया ने बताया, 'मैंने उससे उसका नाम पूछा। उस समय उस लड़के के पास कोई जवाब नहीं था।' एक्ट्रेस ने कहा कि किसी को भी ऐसी चीजों को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए।

 

तापसी पन्नू के वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी मिताली राज की बायोपिक शाबाश मिट्ठू में नजर आएंगी। इसके अलावा वो फिल्म थप्पड़ में नजर आएंगी, जो कि इस साल फरवरी में रिलीज होगी।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर