Taimur New Photo: टीशर्ट और शॉर्ट्स के साथ तैमूर ने पहना कुछ ऐसा, सोशल मीडिया पर वायरल हो गई फोटो

Taimur Ali Khan Photo: तैमूर अली खान की हाल ही में एक नई फोटो सामने आई है जिसमें वो कुछ ऐसा पहने दिख रहे हैं कि उनकी तस्वीर वायरल हो गई है। फैंस लगातार इसपर कमेंट कर रहे हैं।

Taimur Ali Khan
Taimur Ali Khan 
मुख्य बातें
  • तैमूर अली खान की हाल ही में एक फोटो सामने आई जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है
  • इस फोटो में तैमूर से टीशर्ट और शॉर्ट्स के साथ कुछ बिलकुल अलग पहने दिख रहे हैं
  • तैमूर की इस फोटो पर फैंस लगातार कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान सबसे ज्यादा खबरों में रहने वाले स्टार किड्स में से एक हैं। तैमूर अपने जन्म के साथ ही चर्चा में आ गए थे और अब वो तीन साल के हो गए हैं और आज भी किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में रहते हैं। 

तैमूर की अक्सर कोई फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आती रहती हैं जिसमें उनका क्यूट अंदाज देखने को मिलता है। हाल ही में एक बार फिर उनकी तस्वीरें सामने आईं जिसमें वो म्यूजिक कंपोजर सलीम मर्चेंट के साथ दिखाई दे रहे हैं। इसमें तैमूर शॉर्ट्स और टीशर्ट पहने हुए हैं और इसके साथ उन्होंने गोल्डन पंजाबी जूती पहनी, जो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Salim Merchant (@salimmerchant) on

 

तैमूर की ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और फैंस लगातार फोटो पर कमेंट कर उनकी जूतियों की तारीफ कर रहे हैं। कुछ फैंस का कहना है कि वो अपनी मां करीना कपूर की तरह स्टाइलिश हैं, तो कुछ का कहना है कि उनकी जूतियां काफी अच्छी हैं। 

मालूम हो कि तीन साल के तैमूर अपने स्टाइल को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। कुछ समय पहले करीना ने एक इंटरव्यू में तैमूर की शॉपिंग को लेकर बात की थी और कहा था, 'हां मैं Zara, एच एंड एम और एडिडास से शॉपिंग करती हूं। मतलब मैं अपने बेटे को गुच्ची या प्राडा से चीजें नहीं दिलवाती। मैं माफी चाहती हूं लेकिन वो अभी कमा नहीं रहा है। उसे कपड़े दिलवाने के लिए उसके पेरेंट्स काफी मेहनत करते हैं।'

 

 

इस इंटरव्यू में आगे बात करते हुए करीना ने कहा था,  'आप जानते हैं कि मेरे पेरेंट्स ने तब तक मुझे कोई ब्रैंडेड कपड़े नहीं दिलवाए थे जब तक मैं खुद नहीं कमाने लगी थी। मुझे लगता है कि मैं और सैफ दोनों ऐसे ही हैं। वो जो चाहे कर सकता है और पहन सकता है लेकिन अभी वो वही पहन रहा है जो उसके पेरेंट्स उसके लिए लाते हैं, जो कि सिंपल कपड़े होते हैं। मुझे नहीं पता कि ये फैशन स्टेटमेंट क्यों बनता जा रहा है क्योंकि नॉर्मल ट्रैक पैंट्स और टी-शर्ट ही होती हैं और ये ऐसा ही रहेगा।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर