SSR National Award: क्या सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर शुरू होगा नेशनल अवॉर्ड? तेज हुई चर्चा

दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार शुरू किए जाने की चर्चा है। एक रिपोर्ट में बीजेपी के सूत्र से इस बारे में जानकारी सामने आई है।

Sushant Singh Rajput
सुशांत सिंह राजपूत  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर शुरू किया जा सकता है नेशनल अवॉर्ड
  • 9 महीेन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में हुआ था अभिनेता का निधन
  • लंबे समय से किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहे हैं सुशांत

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुए लगभग 9 महीने हो चुके हैं, लेकिन उनकी यादें आज भी फैंस के दिलो दिमाग में ताजा हैं। कोई ना कोई खबर बीते समय में दिवगंत अभिनेता को लेकर आती रही है और अब ताजा चर्चा के अनुसार भारत सरकार स्वर्गीय अभिनेता के नाम पर एक पुरस्कार (नेशनल अवॉर्ड) बनाने की योजना बना रही है।

जी हां! आपने सही सुना। रिपोर्ट्स के अनुसार सुशांत का नाम राष्ट्रीय पुरस्कारों में स्थाई रूप से अंकित किया जा सकता है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, सत्ताधारी पार्टी भारतीय जनता पार्टी के एक उच्च पदस्थ सूत्र ने बताया, 'हां, सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर एक राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार शुरू करने की योजना बनाई जा रही है। प्रस्ताव को सामने रखा गया है। लेकिन फिर, जैसा कि हम सभी जानते हैं नौकरशाही और राजनीति में काम थोड़ा धीमा चलता है। इस विचार को आगे बढ़ाने में समय लग रहा है। लेकिन हम वहां पहुंचेंगे, मुझे यकीन है।'

यहां यह बात ध्यान रखनी होगी कि अब तक ऐसी एक भी योजना अमल में नहीं लाई गई है, जिसकी चर्चा सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के समय की गई थी। कई चर्चाएं हुईं लेकिन अब तक कोई नतीजा नहीं निकला। यहां तक ​​कि प्रस्तावित बायोपिक्स फिल्मों घोषणा के बाद भी उन्हें लेकर कुछ खास नहीं हुआ है।

सुशांत की बायोपिक के बारे में बात करते हुए, ताजा चर्चा यह है कि 'न्याय: द जस्टिस' नाम की एक फिल्म की घोषणा की गई है, जो उनके जीवन पर आधारित होगी। इसे विकास प्रोडक्शंस के बैनर तले सरला ए सरावगी और राहुल शर्मा द्वारा निर्मित किया जाना है।

जाने-माने आपराधिक वकील अशोक सरावगी की पत्नी सरला ने राहुल शर्मा के साथ मिलकर सुशांत पर आधारित फिल्म का निर्माण किया। फिल्म दिवंगत अभिनेता की यादों को ताजा करेगी और उनकी मौत से जुड़ी घटनाओं को शामिल करेगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर