Shubha Poonja to wed in December: एक्ट्रेस शुभा पुंजा करने जा रही हैं शादी, जानिए क‍िसकी बनेंगी दुल्‍हन

Shubha Poonja to wed in December: तमिल और कन्नड़ फ‍िल्‍मों की जानी मानी अदाकारा शुभा पुंजा ने शादी करने का फैसला कर ल‍िया है। इसी साल द‍िसंबर में शुभा दुल्‍हन बनने जा रही हैं।

Shubha Poonja
Shubha Poonja 
मुख्य बातें
  • तमिल और कन्नड़ फ‍िल्‍मों की जानी मानी अदाकारा हैं शुभा
  • जाने माने उद्योगपति Sumanth Billava को चुनेंगी हमसफर
  • बीते एक साल से एक दूसरे को जानते हैं शुभा और Sumanth

Shubha Poonja to wed in December: तमिल और कन्नड़ फ‍िल्‍मों की जानी मानी अदाकारा शुभा पुंजा ने शादी करने का फैसला कर ल‍िया है। इसी साल द‍िसंबर में शुभा दुल्‍हन बनने जा रही हैं। इस बात की जानकारी खुद शुभा ने ही दी है। फ‍िल्‍मफेयर पुरस्‍कार अपने नाम कर चुकीं 36 साल की अदाकारा शुभा की शादी का फैंस को बेसब्री से इंतजार था और अब उनकी यह ख्‍वाहिश पूरी होने जा रही है। शुभा की शादी की खबर से फैंस भी खासा उत्‍साहित हैं।

टाइम्‍स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, शुभा उद्योगपति Sumanth Billava से शादी करने जा रही हैं। शुभा ने बताया कि वह बीते एक साल से उन्‍हें जानती हैं। दोनों ने बीते एक साल में कई कार्यक्रम साथ किए हैं। दोनों की पहली मुलाकात भी एक कार्यक्रम के सिलसिले में हुई थी। Sumanth प्रोग्राम के ल‍िए उन्‍हें लेने आए थे। मुलाकातों का यह स‍िलसिला जारी रहा और दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
The white shirt series ... pics by @snabhi A post shared by shubha Poonja . (@shubhapoonja) on

ऐसा पार्टनर चाहती हैं शुभा

शुभा कहती हैं कि वह हमेशा से ऐसा पार्टनर चाहती थीं जो उन्‍हें समझे और प्‍यार करे। साथ ही वह चाहती थीं कि उनका पार्टनर दूसरे किसी क्षेत्र से हो। उन्‍होंने कहा कि वह अपनी शादी धूमधाम से करेंगी और सभी को आमंत्रित करेंगी। वह चाहती हैं कि सब उन्‍हें आशीर्वाद दें। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर