TanhaJi Box office: 21 दिन में 250 करोड़ के करीब पहुंची तान्‍हाजी, अजय देवगन की फ‍िल्‍म ने खींच दी बड़ी लकीर

TanhaJi Box office Collection: 10 जनवरी को र‍िलीज हुई अजय देवगन की फ‍िल्‍म तान्‍हाजी 21 द‍िन ये स‍िनेमाघरों में टिकी हुई और कमाई के मामले में सारी फ‍िल्‍मों पर भारी पड़ रही है।

Tanhaji Box office Collection
Tanhaji Box office Collection  

TanhaJi Box office Collection: 10 जनवरी को र‍िलीज हुई बॉलीवुड एक्‍टरअजय देवगन की फ‍िल्‍म तान्‍हाजी: द अनसंग वॉरियर 21 द‍िन ये स‍िनेमाघरों में टिकी हुई और कमाई के मामले में सारी फ‍िल्‍मों पर भारी पड़ रही है। अब तक तान्‍हाजी कुल 237.87 करोड़ रुपये कमा चुकी है और अभी इसकी कमाई जारी है। जल्‍द ही यह फ‍िल्‍म 250 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी। कमाई के इस आंकड़े के साथ अजय देवगन ने बॉक्‍स ऑफ‍िस पर बड़ी लकीर खींच दी है।

इस फ‍िल्‍म के साथ रिलीज हुई दीपिका पादुकोण की फ‍िल्‍म छपाक भी तान्‍हाजी का मुकाबला नहीं कर पाई और ढेर हो गई। 24 जनवरी को र‍िलीज हुई वरुण धवन और श्रद्धा कपूर स्‍टारर Street Dancer 3D और कंगना रनौत स्‍टारर पंगा की रिलीज के बाद भी तान्‍हाजी की कमाई पर ब्रेक नहीं लगा। 

ओम राउत के निर्देशन में बनी यह फ‍िल्‍म मराठा साम्राज्‍य की गौरव गाथा है, जोकि खूब पसंद की जा रही है। इस फिल्म में अजय देवगन सुबेदार तान्हाजी मालुसरे के रोल में हैं। वहीं सैफ अली खान नेगेटिव रोल में हैं और उनके किरदार का नाम उदय भान राठौड़ है। फ‍िल्‍म समीक्षकों और बिजनेस के जानकारों का मानना है कि तान्‍हाजी की इस सफलता के पीछे मुख्‍य वजह है फ‍िल्‍म का बेहद शानदार होना।

ओम राउत ने इस फ‍िल्‍म को खूबसूरती से बनाया है, वहीं अजय देवगन सहित सभी कलाकारों ने अपने किरदारों को बखूबी से निभाया है। अजय देवगन ने इस फ‍िल्‍म के प्रमोशन में समय खराब करने की बजाय मेकिंग में वक्‍त लगाया। वहीं समीक्षकों ने फ‍िल्‍म को सराहा और माउथ पब्लिसिटी हुई तो फ‍िल्‍म की कमाई में जबरदस्‍त इजाफा हुआ। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर