Tanhaji Collection, Box Office Day 12: 12वें दिन भी तान्हाजी की शानदार कमाई,200 करोड़ क्लब में जल्द होगी शामिल

Tanhaji Collection Box Office Collection, Day 12: अजय देवगन और काजोल की फिल्म तान्हाजी कमाई की रफ्तार पकड़े हुए है। रिलीज के केवल 12 दिनों में फिल्म ने 180 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

Tanhaji Box Office Collection
Tanhaji Box Office Collection 
मुख्य बातें
  • अजय देवगन और काजोल की फिल्म तान्हाजी लगातार शानदार कर रही है
  • फिल्म ने रिलीज के महज 12 दिनों में 180 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है
  • मालूम हो कि यह फिल्म 10 जनवरी को रिलीज हुई थी

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और काजोल की फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है। रिलीज के बाद से ही फिल्म चर्चा में बनी हुई है और लगातार अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म ने रिलीज के महज 12 दिनों में 180 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। फिल्म ने केवल 10 दिनों के अंदर 150 करोड़ के आंकड़े को छू लिया था और अब जल्द ही वो 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने को तैयार है।

पिछले दो साल में रणबीर कपूर की फिल्म संजू के बाद तान्हाजी रिलीज के दूसरे हफ्ते में बेहतरीन कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन गई है। 12वें दिन फिल्म ने 7.72 करोड़ रुपये की कमाई की जिसके बाद अब तक फिल्म की कुल कमाई 183.34 करोड़ रुपये पहुंच गई है। मालूम हो कि दूसरे हफ्ते फिल्म ने शुक्रवार को 10.06 करोड़, शनिवार को 16.36 करोड़, रविवार को 22.12 करोड़, सोमवार को 8.17 करोड़ और मंगलवार को 7.72 करोड़ रुपये की कमाई की। 

 

 

मालूम हो कि 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली यह अजय देवगन की दूसरी फिल्म होगी। इससे पहले उनकी फिल्म गोलमाल अगेन ने 200 करोड़ की कमाई की थी। तान्हाजी 10 जनवरी को रिलीज हुई थी जिसकी बॉक्स ऑफिस पर दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक से टक्कर थी। हालांकि कमाई के मामले में छपाक तान्हाजी से काफी पीछे रह गई।

अब आ सकती है फिल्म की कमाई में कमी

तान्हाजी के रिलीज होने के बाद से अब तक कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हुई है जिसका फायदा फिल्म को मिला है। अब रिलीज के तीसरे हफ्ते में दो बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं जिनमें एक वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की स्ट्रीट डांसर थ्री डी और कंगना रनौत की पंगा है। इन दोनों फिल्मों की रिलीज के बाद तान्हाजी की कमाई में आ सकती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर