TanhaJi vs Chhapaak: पांच दिन में 100 करोड़ के करीब पहुंची तान्‍हाजी, दीपिका की छपाक 24 करोड़ पर अटकी

TanhaJi vs Chhapaak box office collection day 5: 10 जनवरी को र‍िलीज हुई अजय देवगन की तान्‍हाजी जबरदस्‍त कमाई कर रही है, वहीं दीपिका पादुकोण की छपाक को मुश्‍किल से दर्शक मिल रहे हैं।

TanhaJi vs Chhapaak box office collection day 5
TanhaJi vs Chhapaak box office collection day 5 

TanhaJi vs Chhapaak box office collection day 5: 10 जनवरी को र‍िलीज हुई बॉलीवुड एक्‍टर अजय देवगन की फ‍िल्‍म तान्‍हाजी: द अनसंग वॉरियर जबरदस्‍त कमाई कर रही है, वहीं दीपिका पादुकोण की फ‍िल्‍म छपाक को मुश्‍किल से दर्शक मिल रहे हैं। पांच दिन में ओम राउत के न‍िर्देशन में बनी तान्‍हाजी की कमाई जहां 100 करोड़ के करीब पहुंच गई है वहीं मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी फ‍िल्‍म छपाक की कमाई 24 करोड़ तक ही पहुंची है। हालांकि दोनों फ‍िल्‍में अलग अलग विषयों पर बनी हैं और समीक्षकों ने दोनों ही फ‍िल्‍मों को सराहा है। 

दीपिका पादुकोण की फ‍िल्‍म छपाक सच्‍ची घटना पर आधारित है। यह फ‍िल्‍म एसिड अटैक का दंश झेल चुकीं लक्ष्‍मी अग्रवाल की कहानी को दिखाती है। फिल्‍म में दीपिका पादुकोण ने मालती का किरदार निभाया है। वहीं तान्‍हाजी मराठा साम्राज्‍य के शौर्य की गाथा है जिसमें अजय देवगन ने सूबेदार तान्हाजी मालुसरे का किरदार निभाया है। 

दीपिका पादुकोण की फ‍िल्‍म छपाक एक गंभीर विषय को उठाती है और समाज को सीख देती है लेकिन यह राजनीति का शिकार हो गई है। इस फ‍िल्‍म की रिलीज से कुछ दिन पहले दीपिका पादुकोण जेएनयू में छात्रों से मिलने पहुंची थी जिसके बाद उनका विरोध शुरू हो गया था।

ट्विटर पर उनकी फ‍िल्‍म का बायकॉट शुरू हो गया। इसके बाद उन्‍हें कांग्रेस का साथ मिला और छपाक को कांग्रेस शासित राज्य राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री कर दिया था। वहीं तान्‍हाजी को उत्‍तर प्रदेश की योगी सरकार ने टैक्‍स फ्री घोषित कर दिया। 

Day wise collection of tanhaji
शुक्रवार- 15.10 करोड़ 
शनिवार- 20.57 करोड़ 
रविवार- 26.08 करोड़ 
सोमवार- 13.75 करोड़ 
मंगलवार- 15.28 करोड़
कुल- 90.96 करोड़ 

Day wise collection of Chhapaak
शुक्रवार- 4.77 करोड़ 
शुक्रवार- 6.90 करोड़ 
रविवार- 7.35 करोड़ 
सोमवार- 2.35 करोड़ 
मंगलवार- 2.55 करोड़ 
कुल कमाई- 23.92 करोड़ 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर