Tara Sutaria Hot Photos: जब तारा सुतारिया की हॉटनेस ने फैंस के उड़ाए होश, देखें एक्ट्रेस की बोल्ड तस्वीरें

Tara Sutaria Hot Photos: तारा सुतारिया सोशल मीडिया पर कई बार अपना हॉट अंदाज फैंस को दिखा चुकी हैं। उन्होंने ये दिलकश तस्वीरें खुद इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

Tara Sutaria Hot Photos
तारा सुतारिया  |  तस्वीर साभार: Instagram

तारा सुतारिया बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से हैं, जो सोशल मीडिया पर कम ही एक्टिव रहती हैं। हालांकि, तारा जब भी अपनी कोई तस्वीर पोस्ट करती हैं तो वो आते ही छा जाती है। उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर साढ़े पांच मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। तारा कई बार अपना हॉट अवतार भी फैंस को दिखा चुकी हैं। उनकी बोल्ड तस्वीरें काफी पसंद की जाती हैं। वह बिकिनी में भी चिल करते हुए नजर आती हैं। बता दें कि तारा को उनके स्टाइल स्टेटमेंट के लिए भी जाना जाता है।

तारा सुतारिया ने साल 2019 में 'स्टुडेंट ऑफ द ईयर' फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म में उन्होंने मृदुला का किरदार निभाया था। तारा अपनी डेब्‍यू मूवी 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के लिए खुद को किस्‍मत वाली मानती हैं। उन्‍होंने एक इंटरव्‍यू के दौरान कहा था कि वह डेब्‍यू फिल्‍म को कभी नहीं भूल पाएंगी, जो एक शानदार ब्रेक था। इसके अलावा वह एक और फिल्म में नजर आई हैं, जिसका नाम 'मरजावां' हैं। फिल्म में एक्ट्रेस सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपोजिट थीं। मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी। 


तारा सुतारिया को एक्टिंग के अलावा सिंगिंग भी बेहद पसंद है। उन्होंने सिर्फ 7 साल की उम्र में ही गायन के क्षेत्र में कदम रख दिया था। उन्होंने 'तारे जमीन पर' और 'गुजारिश' सहित कई फिल्‍मों के लिए गाना गाया है। वह एक प्रशिक्षित बैले डांसर भी हैं। वहीं, तारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह तीन बड़े निर्देशकों की फिल्मों में दिखाई देंगी। वह मिलन लूथरिया की 'तड़प', मोहित सूरी की 'एक विलेन 2' और अहम खान की 'हीरोपंती 2' में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरने वाली हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर