Thappad Box Office Collection: दर्शकों को पसंद आ रही है तापसी की 'थप्पड़', चार दिनों में हुई इतनी कमाई

Thappad Box Office Collection Day 4: बॉलीवुड अदाकारा तापसी पन्‍नू की फ‍िल्‍म थप्पड़ को माउथ पब्लिसिटी का फायदा मिलता दिख रहा है। बेहद संजीदा व‍िषय पर बनी इस फ‍िल्‍म ने चार द‍िन में ठीक ठाक कमाई कर ली है।

Thappad Box Office Collection
Thappad Box Office Collection 
मुख्य बातें
  • पहले द‍िन 3.07 करोड़ रुपये कमाए थे इस फ‍िल्‍म ने
  • समीक्षकों के साथ साथ दर्शकों ने भी सराही है यह फ‍िल्‍म
  • महिलाओं पर बनी यह फ‍िल्‍म पुरुषों को जरूर देखनी चाहिए

Thappad Box Office Collection Day 4: बॉलीवुड अदाकारा तापसी पन्‍नू की फ‍िल्‍म थप्पड़ को माउथ पब्लिसिटी का फायदा मिलता दिख रहा है। बेहद संजीदा व‍िषय पर बनी इस फ‍िल्‍म ने चार द‍िन में ठीक ठाक कमाई कर ली है। रिलीज के दिन शुक्रवार को इस फ‍िल्‍म ने 3.07 करोड़ रुपये कमाए थे वहीं शनिवार को 5.05 करोड़ कमाए। रविवार को इस फ‍िल्‍म की कमाई में उछाल आया और कमाई 6.54 करोड़ रुपये रही। रविवार तक इस फ‍िल्‍म की कुल कमाई 14.66 करोड़ रुपये रही थी। 

अनुभव स‍िन्‍हा के न‍िर्देशन में बनी इस फ‍िल्‍म को माउथ पब्लिसिटी का फायदा मिल रहा है। सिनेमाघरों से फ‍िल्‍म देखकर निकल रहे दर्शक इसकी सराहना कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर बातचीत कर रहे हैं। जिसकी वजह से सोमवार को इस फ‍िल्‍म ने 2.26 करोड़ की कमाई की है। इस हिसाब से चार दिन में इसकी कुल कमाई 16.92 करोड़ हुई है। फ‍िल्‍म बिजनेस के जानकारों का मानना है कि आने वाले द‍िनों में इसकी कमाई और बढ़ेगी। 

 

यह फिल्म घरेलू हिंसा के खिलाफ एक प्रश्‍न उठाती है। इस फिल्म का फैन्स को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार था। यह शादी के उन अनकहे नियमों पर सवाल उठाती है जिसके मुताबिक किसी भी शादीशुदा महिला के लिए उसके सपनों से ज्यादा उसका परिवार होता है। या फिर कोई भी महिला अपनी मर्जी से कुछ करने से पहले ये सोचती है कि लोग क्या कहेंगे? 

इस फ‍िल्‍म के रिव्‍यूज काफी अच्‍छे हैं। तापसी पन्‍नू, पावेल गुलाटी, रत्‍ना पाठक जैसे सभी कलाकारों ने बेहतरीन एक्टिंग की है। कहा जा रहा है कि यह फ‍िल्‍म महिलाओं पर बनी है लेकिन इसे पुरुषों को जरूर देखना चाहिए। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर