Shreya Dhanwanthary Bikini Photos: 'द फैमिली मैन' की एक्ट्रेस श्रेया धनवंतरी का बोल्ड अंदाज, बिकिनी में दिए ऐसे पोज

Shreya Dhanwanthary Bold Photos: मशहूर वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' में नजर आईं एक्ट्रेस श्रेया धनवंतरी रियल लाइफ में काफी बोल्ड और ग्लैमरस हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरें देख फैंस हैरान हैं।

Shreya Dhanwanthary
Shreya Dhanwanthary 
मुख्य बातें
  • 'द फैमिली मैन' की एक्ट्रेस श्रेया धनवंतरी की बोल्ड फोटोज।
  • श्रेया ने सोशल मीडिया पर शेयर कीं बोल्ड बिकिनी फोटोज।
  • मालूम हो कि 'द फैमिली मैन' ने जोया नाम की लड़की का रोल प्ले किया था।

एक्ट्रेस श्रेया धनवंतरी वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' में जोया का रोल निभाने के लिए जानी जाती हैं। श्रेया रियल लाइफ में काफी अलग हैं और अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वो इन दिनों छुट्टियां मना रही हैं और लगातार अपनी बोल्ड बिकिनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। 

शेयर की बोल्ड फोटोज

श्रेया ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज शेयर की जिनमें वो बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। इन फोटोज में वो ब्रालेट बिकिनी टॉप और ब्लैक बॉटम्स पहने हुए हैं। इसके साथ उन्होंने बालों को खुला छोड़ा और लेयर्ड चेन पहनी। इन फोटोज में वो अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं। 

पहले भी शेयर की बिकिनी फोटोज

यह पहली बार नहीं है जब श्रेया ने अपनी बोल्ड फोटोज शेयर की हों। इससे पहले उन्होंने ब्राउन बिकिनी में फोटोज शेयर कीं। इसके अलावा रेड बिकिनी में भी वो अपने दिलकश अंदाज से फैंस का दिल जीत चुकी हैं। उनका ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आया। मालूम हो कि श्रेया इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके करीब 5.5 लाख फॉलोअर्स है।

कौन हैं श्रेया?

श्रेया ने साल 2009 में तेलेगु फिल्म जोश से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद साल 2019 में उन्होंने इमरान हाशमी के साथ फिल्म वाय चीट इंडिया से बॉलीवुड डेब्यू किया। इसके बाद नेटफ्लिक्स पर उनकी फिल्म लूप लपेटा रिलीज हुई। श्रेया कई वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं जिसमें लेडीज रूम, द फैमिली मैन, ए वायरल वेडिंग, स्कैम 1992 और मुंबई डायरीज 26/11 शामिल हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर