The Gone Game 2: रोमांच और थ्रिलर से भरपूर होगा 'द गॉन गेम 2', जानें कब और कहां देख सकते हैं

The Gone Game 2: वेबसीरीज 'द गॉन गेम 2' जल्द ही रिलीज होने वाली है। इसके फर्स्ट सीजन को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। अब जानें कब और कहां देख सकते हैं इसका दूसरा सीजन।

The Gone Game 2:
The Gone Game 2 
मुख्य बातें
  • जल्द शुरू होगी 'द गॉन गें 2' की स्ट्रीमिंग।
  • जानें कब और कहां देख सकते हैं ये शो।
  • मालूम हो कि इसका पहला सीजन 20 अगस्त 2020 को रिलीज हुआ था।

वेब सीरीज द गॉन गेम (The Gone Game) के पहले सीजन को बहुत पसंद किया गया था और ये सफल साबित हुआ। इस थ्रिलर सीरीज के दूसरे पार्ट का फैंस को बेसब्री से इंतजार था जो जल्द ही खत्म होने वाला है। जल्द ही द गॉन गेम 2 की स्ट्रीमिंग शुरू हो जाएगी। क्या आपको भी इसके सेकंड सीजन का इंतजार है और जानना चाहते हैं कि आप इसे कब और कहां देख सकते हैं?

कैसी है पहले सीजन की कहानी

संजय कपूर, अर्जुन माथुर, श्वेता त्रिपाठी और श्रिया पिलगांवकर एक बार फिर से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए लौट रहे हैं। शो के पहले सीजन में महामारी और एक अज्ञात वायरल का सामना करने के डर को दिखाया गया है। शो का पहला सीजन पूरी तरह घर के अंदर शूट किया गया था। द गॉन गेम में दिखाया गया है कि किस तरह साहिल गुजराल  (अर्जुन माथुर) में कोविज-19 के लक्षण दिखते हैं और बाद में उसकी मौत हो जाती है। लेकिन बाद में यह मौत नहीं बल्कि हत्या की तरह सामने आती है। क्या यह मौत वाकई कोविड-19 से हुई मौत है या हत्या है इसे ही इस सीरीज में दिखाया गया है। चार एपिसोड वाली इस सीरीज को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला था। मालूम हो कि इसका पहला सीजन 20 अगस्त 2020 को रिलीज हुआ था।

The Gone Game 2 Trailer

कब और कहां देख सकेंगे द गॉन गेम 2

अब इस सीरीज का दूसरा सीजन रिलीज के लिए तैयार है। शो के दूसरे सीजन में साहिल गुजराल की पत्नी सुहानी गुजराल (श्रिया पिलगांवकर) अपने पति की मौत से जुड़ा खुलासा करने वाली होती है कि गोली मारकर उसकी हत्या कर दी जाती है। ये हत्या गुजराल परिवार की जांच को बढ़ा देती है क्योंकि वे एक राष्ट्रीय घोटाले में प्रमुख संदिग्ध बन जाते हैं। क्या गुजराल के लोग हत्या के गुनहगार हैं या कोई बड़ा राज छिपा है? ये जानने के लिए आपको सीरीज देखनी होगी। अभिषेक सेन गुप्ता के निर्देशन में बनी ये थ्रिलर सीरीज 07 जुलाई से वूट पर स्ट्रीम होगी। मालूम हो कि इस सीजन में हरलीन सेठी और अमित जयरथ भी हैं, जो पिछले सीजन में नजर नहीं आए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर