बिस्किट खाकर पूरा दिन गुजारते थे द कश्मीर फाइल्स के दर्शन कुमार, बस की टिकट तक खरीदने के नहीं थे पैसे

The Kashmir Files actor Darshan Kumar: द कश्मीर फाइल्स के एक्टर दर्शन कुमार की एक्टिंग की काफी तारीफ की जा रही है। दर्शन कुमार ने सलमान खान की फिल्म तेरे नाम से करियर की शुरुआत की थी।

Darshan Kumar
Darshan Kumar 
मुख्य बातें
  • द कश्मीर फाइल्स को बॉक्स ऑफिस पर शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है।
  • फिल्म में दर्शन पंडित कृष्णा पंडित के रोल में नजर आ रहे हैं।
  • दर्शन पंडित ने सलमान खान की फिल्म तेरे नाम से अपने करियर की शुरुआत की थी।

The Kashmir Files actor Darshan Kumar facts: द कश्मीर फाइल्स बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है। फिल्म ने पहले वीकेंड तक 27 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म में दर्शन कुमार कृष्णा पंडित के रोल में नजर आए हैं। दर्शन इससे पहले द फैमिली मैन, मैरी कॉम, एनएच 10 और सरबजीत जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। दर्शन ने अपने करियर की शुरुआत सलमान खान की फिल्म तेरे नाम से की थी।    

दर्शन कुमार (Darshan Kumar films) साल 2003 में आई सलमान खान की फिल्म तेरे नाम से अपने करियर की शुरुआत की थी। इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में दर्शन ने कहा, 'मैं 13-14 साल का था और नौवीं या दसवीं क्लास में पढ़ता था। मेरे कई दोस्त फिल्म के ऑडिशन के लिए जा रहे थे। मेरे दोस्त घसीटकर ले गए और ऑडिशन में मेरा सिलेक्शन हो गया था। मुझे फिल्म में कनक शर्मा नाम के लड़के का रोल निभाना था, जो सलमान खान का दोस्त है। मुझे लगा कि फिल्म के बाद सलमान भाई मुझे पहचान नहीं पाएंगे। कुछ वक्त बाद वह मुझे स्पेन में मिले। उन्होंने मुझसे बात की और मेरी मेहनत की तारीफ भी की।'   सलमान खान के साथ दर्शन कुमार (फिल्म तेरे नाम का एक सीन)

Also Read: The Kashmir Files Box Office Collection Day 3

बस के टिकेट के लिए नहीं थे पैसे
टाइम्स नाऊ से बातचीत में दर्शन कुमार ने बताया था कि, 'कई फिल्में करने के बावजूद...संघर्ष करना पड़ा। ऑडिशन के लिए पांच-सात किमी पैदल चला करत था। दरअसल मैं हर दिन बस के टिकट का खर्च नहीं उठा सकता था। बस के टिकट के पैसों से वह पार्लेजी बिस्किट खरीदा करता था, जिसे खाकर पूरा दिन काटता था। इसके बाद मैं डबिंग के लिए जाया करता था, जिसके लिए मुझे 400 से 500 रुपए मिला करते थे। ये एक बेहद मुश्किल भरा वक्त था। मैंने इसके बाद नसीरुद्दीन शाह के साथ काम किया। दो-तीन टीवी सीरियल के बाद मुझे मेरी पहली फिल्म मैरी कॉम मिली।'  

The Kashmir Files Star Darshan Kumar on Playing Krishna Pandit: 'I Almost Slipped Into Depression' | Exclusive 

अभी तक इतनी हुई द कश्मीर फाइल्स की कमाई
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक रविवार को द कश्मीर फाइल्स की कमाई में 325.35 फीसदी इजाफा हुआ है। फिल्म मेट्रो, मल्टीप्लेक्स से लेकर सिंगल स्क्रीन पर तक जबरदस्त कमाई कर रही है। 

फिल्म ने पहले वीकेंड 27.15 करोड़ रुपए की कमाई (The Kashmir Files collection) कर ली है। द कश्मीर फाइल्स ने शुक्रवार को 3.55 करोड़ रुपए, शनिवार को 8.50 करोड़ रुपए और रविवार को 15.10 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर