देसी सितारों के साथ जल्द मिलेगा इंटरनेशनल फ्लेवर मनोरंजन, ये सितारे आएंगे हिंदी रीमेक्स में नजर

इन दिनों हिंदी मनोरंजन जगत में कई रीमेक की प्लानिंग चल रही है और आने वाले समय में बेहतरीन एक्टर्स आपको शानदार किरदार निभाते नजर आएंगे। देखें कौन से हैं ये कलाकार और किस फिल्म या सीरीज के रीमेक में दिखेंगे।

Bollywood News, Deepika Padukone, Taapsee Pannu, aamir khan, these stars to appear in hollywood international remakes
these stars to appear in hollywood international remakes 

Remakes in Bollywood: बॉलीवुड में रीमेक्स का चलन नया नहीं है। हालांकि इंटरनेशनल कहानियों को अपनी भाषा और सितारों के साथ देखना एक अलग ही मजा देता है। फिर ये देखना भी दिलचस्प होता है कि हमारे समाज के अनुसार ये कहानियां कैसे ढली हैं। आने वाले समय में कई कलाकार हमें इन रीमेक्स में नजर आएंगे। इनमें आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा तो है ही। इसके अलावा दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, तापसी पन्नू भी रीमेक प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। दीपिका के साथ 83 में नजर आईं वामिका गब्बी भी मॉडर्न लव के रीमेक में दिखेंगी तो आदित्य रॉय कपूर का ओटीटी डेब्यू एक रीमेक से ही हो रहा है। 

फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक में आमिर खान, लाल सिंह चड्ढा

टॉम हैंक्स की 1994 की ब्लॉकबस्टर, 'फॉरेस्ट गंप' को आधिकारिक तौर पर हिंदी रीमेक मिल रही है, जिसमें आमिर खान फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इस खबर की घोषणा से, इंटरनेट पर धूम मचा दिया और उनके सभी प्रशंसकों को सुपर उत्साहित कर दिया। यह फिल्म प्रतिष्ठित 3 इडियट्स तिकड़ी - आमिर खान, करीना कपूर और मोना सिंह के पुनर्मिलन को भी चिह्नित करती है।

'द इंटर्न' के रीमेक में दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन

दीपिका पादुकोण 'छपाक' से निर्माता बनीं और जल्द ही मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ हॉलीवुड हिट 'द इंटर्न' के हिंदी रीमेक के साथ एक और प्रोडक्शन वेंचर की घोषणा की। फिल्म एक अंतरंग, रिश्ते से प्रेरित फिल्म है, जो कार्यस्थल में और उसके आसपास सेट है। इसकी ओरिजिनल अंतरराष्ट्रीय स्टार कास्ट में रॉबर्ट डी नीरो और ऐनी हैथवे शामिल हैं।

जुलिअस आईज़' के रीमेक में तापसी पन्नू, 'ब्लर'

तापसी पन्नू स्पेनिश मनोवैज्ञानिक थ्रिलर जुलिअस आईज़ के हिंदी रीमेक का सह-निर्माण करेंगी, जिसका शीर्षक 'ब्लर' होगा। फिल्म के सह-कलाकार गुलशन देवैया हैं और यह तापसी का पहला सह-निर्माण भी होगा। फिल्म एक महिला की कहानी बताती है जो अपनी जुड़वां बहनों की मौत की जांच करने की कोशिश करते हुए धीरे-धीरे अपनी दृष्टि खो रही है। 

'रैम्बो' के हिंदी रीमेक में टाइगर श्रॉफ

क्लासिक एक्शन फिल्म रेम्बो के रीमेक के लिए लोकप्रिय हॉलीवुड अभिनेता सिल्वेस्टर स्टेलोन के रोल में टाइगर श्रॉफ को कदम रखते हुए देखने से ज़्यादा रोमांचक क्या हो सकता है? जल्द ही इस बारे में अपडेट सुनने को मिलेगा। 

'मॉडर्न लव' के रीमेक में वामिका गब्बी

युवा और प्रतिभाशाली अभिनेता, वामिका गब्बी, द ऐनी हैथवे-स्टारर मॉडर्न लव सीरीज़ 'मॉडर्न लव: मुंबई' में अभिनय करेंगी। अमेज़ॉन प्राइम वीडियो द्वारा समर्थित यह प्रोजेक्ट एक रोमांटिक कॉमेडी एंथोलॉजी हैं। वामिका गब्बी शो में प्रतीक गांधी और फातिमा सना शेख के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी।

'द नाइट मैनेजर' के हिंदी रीमेक में आदित्य रॉय कपूर

आदित्य रॉय कपूर ओटीटी पर कदम ब्रिटिश हिट सीरीज  'द नाइट मैनेजर' के रीमेक से रख रहे हैं। ओरिजिनल एक जासूसी थ्रिलर थी और इसमें टॉम हिडलेस्टन को एक अंडरकवर एजेंट के रूप में दिखाया गया था। हिंदी रीमेक में वह मुख्य भूमिका निभाएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर