इस फिल्म के लिए 10-12 दिन तक नहीं नहाए थे आमिर खान, चेहरे पर जमा हो गई गंदगी और खून

आमिर खान को बॉलीवुड का मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है। आमिर खान हर सीन को पूरे परफेक्शन के साथ शूट करते हैं। कई बार वह इसके लिए सारी हदें पार कर देते हैं। जानिए आमिर खान से जुड़ा किस्सा...

Gulam
Gulam 
मुख्य बातें
  • आमिर खान हर एक शॉट और हर एक सीन को पूरे परफेक्शन के साथ देते हैं।
  • आमिर खान इसके लिए कई बार वह सारी हदें पार कर देते हैं।
  • गुलाम की शूटिंग के दौरान एक वक्त मौत आमिर खान को छूकर निकल गई थी।

मुंबई. आमिर खान को बॉलीवुड का मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है। इसका कारण है आमिर खान हर एक शॉट और हर एक सीन को पूरे परफेक्शन के साथ देते हैं। इसके लिए कई बार वह सारी हदें पार कर देते हैं। फिल्म गुलाम की शूटिंग के दौरान एक वक्त मौत आमिर खान को छूकर निकल गई थी।

साल 1998 में आई फिल्म ‘गुलाम’ का क्लाइमेक्स सीन 10 से 12 दिनों में शूट किया गया था। फिल्म के क्लाइमैक्स एक फाइट सीन था जिसमें आमिर को विलन ने बहुत पीटा। 

विलेन की पीटाई से आमिर खान के चेहरे पर बहुत सारा खून और गंदगी जमा हो गई थी। क्लाइमेक्स पूरे होने तक अपने चेहरे का लुक न बदलें इसकी सटीकता और स्थिरता बनाए रखने के लिए 12 दिनों तक नहाया नहीं था। 

Ghulam (1998)

कोरोना पॉजीटिव हैं आमिर खान
आमिर खान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। आमिर खान ने वैक्सिन की पहली डोज ली थी। आमिर खान ने सोशल मीडिया पर बताया कि कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। 

आमिर खान ने बताया था कि वो फिलहाल अपने घर पर ही क्वारंटीन में हैं। वह सभी नियमों का पालन कर रहे हैं और उनकी तबीयत में सुधार हो रहा है। सूत्रों के मुताबिक आमिर खान ने अपने स्टाफ को आराम करने की सलाह दी है।

Aamir Khan / Ghulam | Bollywood, Aktör, Ünlüler

लाल सिंह चड्ढा में आएंगे नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान अब फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाले हैं। फिल्म से आमिर खान का पहला लुक जारी हो गया है। फिल्म में आमिर खान के अपोजिट करीना कपूर हैं।

लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट ग्रंप का रीमेक है। ये फिल्म साल 2020 में रिलीज होने वाली थी। हालांकि, कोरोना के कारण फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया है। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर