जब सोनम कपूर ने ऐश्वर्या राय को कहा था आंटी, मिसेज बच्चन ने यूं लिया था 'बदला'!

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के बीच अक्सर कोल्ड वॉर के किस्से सुनाई देते हैं। जानकारी के मुताबिक साल 2009 में सोनम कपूर ने ऐश्वर्या राय बच्चन को आंटी कहा था।

Sonam Kapoor and Aishwarya Rai
Sonam Kapoor and Aishwarya Rai 
मुख्य बातें
  • साल 2009 में सोनम कपूर ने ऐश्वर्या राय बच्चन को कहा था 'आंटी'।
  • ऐश्वर्या राय ने दो साल बाद सोनम से ऐसे लिया था बदला।
  • .सोनम कपूर की शादी में शामिल हुई थीं ऐश्वर्या।

बॉलीवुड स्टार्स से जुड़े कई किस्से अक्सर सामने आते रहते हैं फिर बात उनकी दोस्ती की हो या फिर दुश्मनी की। वहीं बात जब एक्ट्रेसेस की हो तो यह और भी आम हो जाता है। अब तक कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिनके बीच कोल्ड वॉर के किस्से सामने आए। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार अभिनेत्री सोनम कपूर ने ऐश्वर्या राय बच्चन को 'आंटी' कहा था?

जब ऐश को कहा आंटी

दरअसल साल 2009 में सोनम एक ब्यूटी ब्रैंड की एंबेसडर बनी थीं और ऐश्वर्या राय कई सालों से इस ब्रैंड से जुड़ी हुई थीं और इसपर एक्ट्रेस ने अपना असंतोष व्यक्त किया था। इसे लेकर जब सोनम से बात की गई तो रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनम ने ऐश्वर्या को आंटी कहते हुए कहा था कि ऐश्वर्या राय दूसरी पीढ़ी की आंटी हैं।

also read: ऐश्‍वर्या राय के पास है 227 करोड़ रुपये से ज्‍यादा की प्रॉपर्टी, दुबई में भी है घर 

सोनम ने कही ये बात

बाद में सोनम कपूर ने हिंदुस्तान टाइम्स को इंटरव्यू दिया औ इस दौरान एक्ट्रेस से उनके बयान के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा था, 'ऐश ने मेरे पापा के साथ काम किया है इसलिए मैंने उन्हें आंटी कहा।'

हालांकि बाद में सोनम ने उसने बाद में इन खबरों का खंडन भी किया और कहा था कि यह सब केवल गॉसिप है। इतना ही नहीं सोनम ने यह भी दावा किया कि वह कभी भी ऐश्वर्या को 'आंटी' नहीं कहेगी। मालूम हो कि दोनों की उम्र में करीब 11 साल की अंतर है।

ऐश्वर्या का इंकार

इसके बाद साल 2011 में, ऐश्वर्या और सोनम को फ्रांस में चल रहे कान्स फिल्म फेस्विटवल में के रैंप पर चलना था। बताया जाता है कि ऐश्वर्या ने सोनम के साथ रैंप वॉक करने से इनकार कर दिया था और कहा था कि अगर सोनम को उनके साथ मंच साझा करने की अनुमति दी गई तो वह रैंप वॉक नहीं करेंगी।

also read: पॉकेट मनी के लिए वेट्रेस की जॉब करती थीं सोनम कपूर, चार दिन बाद चली गई नौकरी

सोनम- ऐश के बीच है सब सही

इसके कई साल बाद अब लगता है कि ऐश और सोनम के बीच सब ठीक है। इतना ही नहीं साल 2018 में ऐश्वर्या सोनम की शादी में शामिल हुई थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर