Baaghi 3 के लिए जीरो डिग्री तापमान में इस तरह शूटिंग कर रहे हैं टाइगर श्रॉफ, फोटो शेयर कर भावुक हुईं मां

बॉलीवुड
Updated Dec 04, 2019 | 18:37 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Tiger Shroff Shooting for Baaghi 3: टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी फिल्म बागी 3 की शूटिंग कर रहे हैं जिसके लिए वो सर्बिया में हैं। यहां वो जीरो डिग्री तापमान में काम कर रहे हैं।

Tiger Shroff with Mother Ayesha Shroff
Tiger Shroff with Mother Ayesha Shroff 
मुख्य बातें
  • एक्टर टाइगर श्रॉफ इन दिनों सर्बिया में बागी 3 की शूटिंग कर रहे हैं
  • अब टाइगर की मां आयशा श्रॉफ ने उनकी फोटो शेयर कर बताया कि वो जीरो डिग्री तापमान में शूटिंग कर रहे हैं
  • मालूम हो कि बागी 3 में टाइगर के साथ एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर नजर आएंगी

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ- साथ अपने डांस और एक्शन सीन्स के लिए भी जाने जाते हैं। इन दिनों ने वो सर्बिया में  अपनी फिल्म बागी 3 की शूटिंग कर रहे हैं जिसमें फैंस जबरदस्त एक्शन की उम्मीद कर रहे हैं।

टाइगर की मां आयशा श्रॉफ ने हाल ही में अपनी और बेटे की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की और उनके लिए एक खास मैसेज लिखा। इस फोटो में जहां आयशा जैकेट पहने और अच्छी तरह ढकी हुई नजर आ रहीं हैं वहीं टाइगर केवल एक शॉल ओढे खड़े हैं। इस फोटो को शेयर कर उन्होंने बताया कि टाइगर फिल्म के लिए कितनी मेहनत कर रहे हैं। आयशा ने लिखा, 'शूटिंग लोकेशन पर अपने बेटे के साथ जहां वो जीरो डिग्री तापमान में बिना कपड़ों के एक्शन सीन शूट कर रहा है। समर्पण, अनुशासन, मेहनत, इच्छा शक्ति और अपने हर काम में परफेक्शन लाना  ही ऐसी चीजे हैं जो मुझे टाइगर का फैन बनाती हैं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Ayesha Shroff (@ayeshashroff) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

मालूम हो कि बागी 3 की शूटिंग के लिए डायरेक्टर समेत फिल्म के सभी बड़े सितारे टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख, अंकिता लोखंडे और सतीश कौशिक जैसे सितारे 1 महीने के लंबे शूटिंग शेड्यूल के लिए सर्बिया में हैं। 

फिल्म की शूटिंग के दौरान लगी थी चोट

कुछ दिनों पहले ही टाइगर ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की थी जिसमें उनकी पीठ पर चोट के कई निशान दिख रहे थे। यह चोट उन्हें बागी 3 की शूटिंग के दौरान ही लगी थी। इस फोटो को शेयर कर उन्होंने लिखा था कि युद्ध भूमि में मिली खरोच और हल्के कट्स का पहला और उम्मीद करता हूं कि आखिरी सेट हो। नहाने से पहले ये ना ज्यादा महसूस हो रहे थे और ना ही दिख रहे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

बता दें कि बागी सीरीज की यह तीसरी फिल्म है। पहली फिल्म में भी टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर नजर आईं थीं और यह फिल्म हिट साबित हुई थी। इसके बाद बागी 2 में टाइगर के साथ दिशा नजर आईं वहीं अब इसके तीसरे पार्ट में एक बार फिर टाइगर टाइगर और श्रद्धा की जोड़ी देखने को मिलेगी। फिल्म को अहमद खान डायरेक्ट कर रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर रिलीज हुई थी जिसमें वो ऋतिक रोशन के साथ नजर आए थे। फिल्म में एक्शन सीन्स की भरमार थी, इसके साथ ही दर्शकों को दोनों की जोड़ी और फिल्म की कहानी भी काफी पसंद आई थी। फिल्म ने कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़े थे।  
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर