Aashna hegde Tiktok: टिक टॉक स्‍टार आशना के हाथ लगी म्‍यूजिक वीडियो, उससे पहले देखें उनके 5 Tiktok Video

बॉलीवुड
Updated Dec 19, 2019 | 16:05 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Tiktok star Aashna hegde gets music video: 30 लाख फॉलोअर्स रखने वाली टिक टॉक स्‍टार आशना हेगड़े की लॉटरी लग गई है। आशना को जी म्‍यूजिक कंपनी ने एक वीडियो का ऑफर द‍िया है।

aashna hegde
aashna hegde 

Tiktok star Aashna hegde gets music video: 30 लाख फॉलोअर्स रखने वाली टिक टॉक स्‍टार आशना हेगड़े की लॉटरी लग गई है। आशना को जी म्‍यूजिक कंपनी ने एक वीडियो का ऑफर द‍िया है। उनका यह गाना र‍िलीज भी हो चुका है और फैंस इसे जमकर देख भी रहे हैं। टिक टॉक स्‍टार बनकर छा जाने वाली आशना इस गाने की वजह से अब स्‍क्रीन पर आ गई हैं। 

बता दें कि आशना टिक टॉक पर काफी पॉपुलर हैं और हर Trend पर वीडियो बनाकर पोस्‍ट करती हैं। उनके हर वीडियो को हजारों लाइक्‍स मिलते हैं और उनके वीडियोज आते ही वायरल होने लगते हैं। बहुत ही कम समय में आशना ने टिक टॉक पर लोकप्रियता पाई है। वह कई ब्रैंड्स के एड भी टिक टॉक वीडियोज में कर चुकी हैं।

 

 

 

ज़ी म्यूजिक कंपनी ने आशना और मानव छाबरा को एक गाने में कास्ट किया है। इस गाने का नाम है "कॉल वेटिंग" जो केवल 5 घंटे के भीतर लाखों लोगो ने देख लिया है। आशना अपने इस गाने को बहुत ही अच्छे से प्रोमोट कर रही है। 

 

यह मौका मिलने से आशना और मानव दोनों बहुत खुश हैं। इस गाने को सिनेराग एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है, इसके निर्माता ज़ी म्यूजिक कंपनी के बिसिनेस हेड "अनुराग बेदी" और निर्देशक चिराग अरोरा हैं। गाने को अपनी मधुर आवाज से सोना मोहापात्रा" ने सजाया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर