TikTok Video: ऋतिक रोशन के गाने पर टिक टॉक यूजर ने किया शानदार डांस, एक्‍टर ने पूछा- कौन है ये?

TikTok Video: बॉलीवुड एक्‍टर ऋतिक रोशन का डांस के मामले में कोई मुकाबला नहीं है फ‍िर एक टिक टॉक यूजर ने उन्‍हीं के गाने पर ऐसा डांस किया कि ऋतिक हैरान रह गए।

Hrithik roshan tiktok video
Hrithik roshan tiktok video 

Hrithik Roshan TikTok Video: बॉलीवुड एक्‍टर ऋतिक रोशन बेहतरीन अदाकारी के साथ साथ शानदार डांस के ल‍िए भी मशहूर हैं। तेज डांस करने के मामले में उनका कोई मुकाबला नहीं है। बॉलीवुड का कोई हीरो ऋतिक की तरह डांस स्‍टेप भी नहीं कर पाता है। ऐसे में जब एक टिक टॉक यूजर ने उन्‍हीं के गाने पर जबरदस्‍त डांस किया तो ऋतिक खुद हैरान रह गए। युवराज सिंह नाम के टिक टॉक यूजर ने मुकाबला गाने पर डांस करते हुए वीडियो शेयर किया जिसमें वह ऋतिक रोशन की तरह डांस स्‍टेप कर रहे हैं। 

कम वक्‍त में उनका यह वीडियो ना केवल टिक टॉक बल्कि सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जब ये वीडियो ट्विटर पर आया तो ऋतिक रोशन की नजर भी पड़ा। ऋतिक इस वीडियो में युवराज के डांस को देख इतने प्रभावित हुए कि उन्‍होंने पूछ लिया कि कौन है ये लड़का। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए ऋतिक रोशन ने लिखा- 'सबसे स्मूथ एयरवल्कर मैंने देखा है। यह आदमी कौन है।' 

युवराज के इस वीडियो को टिक टॉक पर 11.2 मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं कमेंट में युवराज को डांस के लिए तारीफ मिल रही है। युवराज को 1 मिलियन से ज्‍यादा लोग टिक टॉक पर फॉलो करते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर