Top 5 Bollywood News: बॉक्स ऑफिस पर होगी अक्षय कुमार और प्रभास की भिड़ंत, रणबीर-आलिया की शादी की चर्चा जोरों पर

Bollywood News: सोमवार का दिल बॉलीवुड की गलियारों के लिए चहल पहल भरा रहा। आज कई मूवीज की रिलीज डेट की घोषणा हुई तो वहीं आलिया और रणबीर को जोधपुर में स्‍पॉट किया गया। आइए नजर डालें ऐसी हैं दिलचस्‍प खबरों पर।

bollywood trending news, bollywood latest news
Bollywood news 
मुख्य बातें
  • सलमान खान को उल्‍टे मास्‍क की वजह से झेलनी पड़ी शर्मिंदगी
  • सारा अली खान ने इंडियन वियर में चलाया हुस्‍न का जादू
  • यश चोपड़ा ने शाहरुख को दी थी रोमांस का किंग बनने की सलाह

Bollywood News 27 Sept 2021: महाराष्ट्र में थिएटर खोलने के फैसले के बाद से फिल्मों की झड़ी लग गई है। जल्‍द ही दर्शकों को अक्षय कुमार और प्रभास की मूवी की भिड़ंत देखने को मिलेगी। वहीं लोगों को रणबीर और आलिया की शादी को लेकर भी गुड न्‍यूज मिलने की उम्‍मीद है।आइए नजर डालते हैं बॉलीवुड की आज की ऐसी ही दिलचस्‍प खबरों पर। 

अक्षय कुमार और प्रभास की फिल्म होगी क्‍लैश 

महाराष्ट्र में थिएटर खोलने के फैसले के बाद से फिल्मों की बारिश हो रही है। एक के बाद एक लगातार कई बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट सामने आ रही है। इतना ही नहीं बॉक्स ऑफिस पर जमकर क्लैश भी होने वाला है। प्रभास और सैफ अली खान स्टारर आदिपुरुष की रिलीज डेट की भी घोषणा हो गई है। बहुप्रतीक्षित फिल्म आदिपुरुष 11 अगस्त, 2022 को रिलीज होगी। वहीं इसी दिन अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म रक्षा बंधन भी रिलीज होगी, इससे दोनों के बीच क्‍लैश होगा। 

salman

मास्‍क की वजह से सलमान हुए ट्रोल

सलमान 'टाइगर 3' की शूटिंग से लौटते समय एयरपोर्ट पर उल्‍टे मास्‍क के साथ स्‍पॉट किए गए। उनकी तस्‍वीरें और वीडियोज के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही भाईजान का मजाक बनने लगा। इतना ही नहीं ट्रोलर्स ने उनका मजाक बनाते हुए लिखा,  “कभी मास्क न पहनने वाला इंसान जब मास्क लगाना है तो यह सबूत है..सलमान का उल्टा मुखौटा सबूत है।”

sara ali

सारा अली ने साड़ी में ढाया कहर 

एक्ट्रेस सारा अली खान  ने अपने एथनिक लुक से लोगों का दिल जीत लिया है। वह पिंक कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। उनकी ये तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। सारा ने  ट्रेडिशनल वियर में अपनी कुछ तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट की हैं। उन्‍होंने इसके कैप्‍शन में लिखा, "क्योंकि साड़ी में महिलाएं... हमेशा प्यारी लगती हैं।"

ranbir

रणबीर आलिया की शादी की चर्चा जोरों पर 

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का हर किसी को लंबे समय से इंतजार है। फैंस की ये  ख्‍वाहिश जल्‍द ही पूरी हो सकती है। दरअसल रणबीर और आलिया को हाल ही में जोधपुर में स्‍पॉट किया गया है। माना जा रहा है कि वे अपनी वेडिंग के लिए वेन्‍यू तलाश रहे हैं। हालांकि दोनों ने ही इस बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। दिलचस्‍प बात यह है कि 28 सितंबर यानि मंगलवार को रणबीर का बर्थडे है। ऐसे में आलिया के साथ उनका दिखाई देना फैंस को गुड न्‍यूज का इशारा कर रहा है। 

शाहरुख की सफलता में यश चोपड़ा का हाथ 

यश चोपड़ा ने शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन समेत कई बड़े सितारों की मदद की थी। शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में कहा था,  ‘मैंने यश चोपड़ा के साथ फिल्म डर से शुरुआत की। इस फिल्म में मैंने प्यार में पागल एक बुरे लड़के का किरदार निभाया था।यश जी मेरे पास आए थे और उन्होंने मुझसे कहा था कि तू जब तक लवर बॉय प्ले नहीं करेगा न तेरा कुछ नहीं होने का है।’    

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर