14 फरवरी की 5 बॉलीवुड खबरें: इच्छाधारी नागिन का रोल करेंगी श्रद्धा कपूर, प्रभास के नए टीजर का इंतजार खत्म!

14 February Top Bollywood News: आज 14 फरवरी को हिंदी फिल्म जगत के सेलेब्स से जुड़ी कई खबरें सामने आई हैं। एक नजर डालते हैं मनोरंजन जगत की ऐसी ही 5 बड़ी खबरों पर।

Today Top Big Bollywood News 14 February 2021
आज 14 फरवरी की बड़ी बॉलीवुड खबरें 
मुख्य बातें
  • बाहुबली स्टार प्रभास की नई फिल्म का टीजर हुआ रिलीज
  • श्रद्धा कपूर अपनी आगामी फिल्म में निभाने वाली हैं इच्छाधारी नागिन
  • दीया मिर्जा की शादी का जश्न शुरू, 15 फरवरी को बनने जा रहीं दुल्हन

मुंबई: फिल्म इंडस्ट्री में एक के बाद एक लगातार अलग अलग तरह की सुर्खियां सामने आती रहती हैं। की किसी फिल्म को लेकर तो कभी पर्सनल लाइफ के चलते फिल्मी सेलेब्स भी अक्सर सुर्खियों में रहते हैं और आज 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे के मौके पर तो और भी ज्यादा चर्चा रही क्योंकि फिल्मों से इतर सोशल मीडिया पर भी वेलेंटाइन डे पर फिल्म स्टार्स के बीच माहौल रोमेंटिक बना हुआ था। इसके अलावा भी कई अहम और दिलचस्प खबरें दिनभर चर्चा में भी बनी रहीं। आइए एक नजर डालते हैं ऐसी ही बड़ी बॉलीवुड न्यूज पर।

1. दीया मिर्जा की शादी का जश्न शुरू:
पूर्व मिस इंडिया और एक्ट्रेस दीया मिर्जा दुल्हन बनने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और 15 फरवरी को वैभव राखी के साथ बंधन में बंधने वाली हैं। उनकी शादी का सेलिब्रेशन शुरू हो चुका है और दोनों ने कुछ खास लोगों की मौजूदगी में प्री वेडिंग पार्टी भी रखी, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

2. प्रभास की राधे श्याम फिल्म के टीजर का इंतजार खत्म:
साउथ स्टार प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म राधे श्याम के टीजर रिलीज को लेकर दर्शकों का इंतजार खत्म हो गया है। इसके अलावा इस मेगाबजट फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है जोकि है 30 जुलाई। इस साल जुलाई के महीने में इस फिल्म के सिनेमाघरों में दस्तक देने की उम्मीद है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

3. इच्छादारी नागिन के किरदार में दिखेंगी श्रद्धा कपूर:
बीते दौर में बॉलीवुड में इच्छाधारी नाग नागिन पर बनी फिल्में काफी चर्चित रही हैं। दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को आज भी नगीना जैसी फिल्मों में उनके रोल के लिए याद किया जाता है और अब श्रद्धा कपूर इसी तरह की फिल्म में एक इच्छाधारी नागिन का किरदार निभाने जा रही हैं। एक्ट्रेस ने खुद इसका ऐलान किया है और जल्द फिल्म के लिए उनके शूटिंग शुरू करने की उम्मीद है।

4. कंगना की फिल्म की शूटिंग के खिलाफ जमकर प्रदर्शन, बढ़ाई गई सुरक्षा:
सियासत में दखल और बेबाक टिप्पणियों के लिए चर्चा में रहने वालीं कंगना रनौत इस समय मध्य प्रदेश में धाकड़ फिल्म के लिए शूटिंग कर रही हैं और इस बीच किसान आंदोलन पर पर अपने विचारों के लिए विरोध का सामना करना पड़ रहा है। कांग्रेस नेता ने एक्ट्रेस की आलोचना की थी। अब फिल्म की शूटिंग रोकने को लेकर जमकर प्रदर्शन हो रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस की सुरक्षा को भी बढ़ा दिया गया है।

5. वेलेंटाइन डे पर रोमेंटिक हुआ बॉलीवुड:
फिल्मी दुनिया 14 फरवरी को रोमेंटिक रंग में रंगी हुई नजर आ रही है। कई फिल्मी हस्तियों और अन्य सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर अपने पार्टनर के लिए प्यार भरे मैसेज पोस्ट किए और साथ ही शानदार तस्वीरें भी शेयर कीं। करीना कपूर खान, अनुष्का शर्मा, वरुण धवन, नेहा कक्कड़ सहित तमाम सेलेब्स के पोस्ट सुर्खियों में बने रहे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर