Top Bollywood News: ये रिकॉर्ड तोड़ कर अब बाहुबली की बराबरी कर रही है द कश्मीर फाइल्स, देखें टॉप बॉलीवुड न्यूज

Trending Bollywood News, 21 March 2022: बड़े पर्दे से आज कई बड़ी खबरें सामने आईं जिन्होंने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया। आज रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, सलमान खान, ऐश्वर्या रजनीकांत समेत कई बॉलीवुड सितारे सुर्खियों में छाए रहे। 

Top And Trending Bollywood Entertainment News Today 21 March 2022, Top Bollywood News Of The Day See Here 21 March 2022
Top Bollywood News Today 21 March 2022 
मुख्य बातें
  • द कश्मीर फाइल्स फिल्म ने तोड़ा दंगल का रिकॉर्ड।
  • ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म 83।
  • सलमान खान को 23 साल पुराने मुकदमे में मिली बड़ी राहत।

Top Bollywood News Today, 22 March 2022: भागदौड़ भरी जिंदगी में लोग अक्सर सुर्खियों पर नजरें नहीं डाल पाते हैं। घर के काम या ऑफिस के काम की वजह से लोग अक्सर खबरों को नहीं पढ़ पाते हैं या फिर सुन पाते हैं। लेकिन अगर आपके पास थोड़ा सा समय है और आप बॉलीवुड जगत से सामने आई बड़ी खबरों पर झटपट तरीके से एक नजर डालना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए टॉप बॉलीवुड न्यूज रैप लेकर आए हैं जहां आप बॉलीवुड जगत से सामने आईं बड़ी खबरों के बारे में जान सकते हैं। रोजाना की तरह आज भी बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई बड़ी खबरें सामने आई थीं उन्होंने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया। आज रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, सलमान खान, ऐश्वर्या रजनीकांत, अजय देवगन और अमिताभ बच्चन समेत कई बॉलीवुड सितारे सुर्खियों में रहे। 

Also Read: महारानी सीजन 2 में दर्शकों को दिखेंगे कई बड़े ट्विस्ट, पूरा हुआ हुमा कुरैशी की वेब सीरीज का प्रोडक्शन वर्क

ओटीटी पर रिलीज होगी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म 83

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म 83 को दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिला था। जब 1983 में हुए आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप की यादों को ताजा करती है जब भारत ने वेस्टइंडीज के छक्के छुड़ाते हुए वर्ल्ड कप अपने नाम किया था। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की यह फिल्म पहले थिएटर्स में रिलीज की गई थी। लेकिन दर्शक अब इस फिल्म का लुत्फ ओटीटी प्लेटफार्म पर भी उठा सकेंगे। फिल्म 83 अब डिजनी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है। दर्शक अब डिजनी प्लस हॉटस्टार पर यह फिल्म देख सकेंगे।

सलमान खान को इस मुकदमे में मिली बड़ी राहत

जाने वाले बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के लिए एक राहत भरी खबर सामने आई है। तकरीबन 23 साल पुराने मुकदमे में सलमान खान को बड़ी राहत मिली है। एएनआई की एक रिपोर्ट के अनुसार राजस्थान के हाई कोर्ट ने सलमान खान की याचिका को मंजूरी दे दी है। एक्टर ने ट्रांसफर पिटिशन दायर किया था जिसे राजस्थान के हाई कोर्ट ने मंजूर कर लिया है। अब सब मामलों की सुनवाई हाईकोर्ट में होगी। 

रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

हाल ही में यह खबर आई है कि साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के बाद अब उनकी बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना दम दिखाने जा रही हैं। ऐश्वर्या रजनीकांत अब एक हिंदी फिल्म का निर्देशन करने जा रहे हैं। फिल्म ओ साथी चल पर ऐश्वर्या रजनीकांत ने काम शुरू कर दिया है और इस प्रोजेक्ट को लेकर वह काफी उत्साहित हैं। आज उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर यह खबर साझा की और कहा कि वह यह खबर सुनाते हुए खुशी महसूस कर रही हैं। 

Also Read: The Kashmir Files BO Collection: द कश्मीर फाइल्स ने तोड़ा दंगल का रिकॉर्ड, इस मामले में की बाहुबली से बराबरी

रिलीज हुआ अजय देवगन और अमिताभ बच्चन की फिल्म रनवे 34 का ट्रेलर

अजय देवगन और अमिताभ बच्चन की बहुचर्चित फिल्म रनवे 34 का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। जबरदस्त फिल्म में अजय देवगन एक घमंडी पायलट का रोल निभाते हुए नजर आ रहे हैं वहीं अमिताभ बच्चन को एक आईएएस अफसर के किरदार में देखा जाएगा। खबरों के अनुसार यह सच्ची घटना पर आधारित है जो 29 अप्रैल 2022 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है जो बहुत जबरदस्त है। ट्रेलर में देखा जा सकता है कि अजय देवगन और अमिताभ बच्चन ने भारी-भरकम डायलॉग्स का इस्तेमाल किया है और वह इंटेंस किरदार में नजर आ रहे हैं।

द कश्मीर फाइल्स ने तोड़ा यह रिकॉर्ड

जबसे द कश्मीर फाइल्स सिनेमाघरों में रिलीज हुई है तब से हर जगह इस फिल्म का डंका बज रहा है। विवेक अग्निहोत्री की यह फिल्म सारे रिकॉर्ड्स तोड़ते हुए 150 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। इस फिल्म ने आठवें दिन 19.15 करोड़ रुपए का कलेक्शन करते हुए आमिर खान की फिल्म दंगल को पीछे छोड़ दिया है। अभी यह फिल्म बाहुबली 2 की बराबरी कर रही है जिसने अपने आठवें दिन 19.75 का कलेक्शन किया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर