Top Bollywood News: कैटरीना कैफ और विकी कौशल का शाही मंडप, 'पुष्पा द राइज' का टीजर वीडियो रिलीज

Bollywood News 4th December 2021: पुष्पा द राइज फिल्म का टीजर वीडियो रिलीज हो चुका है। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। जानिए बॉलीवुड की आज की बड़ी खबरें।

Bollywood News 4th December 2021 | बॉलीवुड न्यूज 4 दिसंबर 2021
बॉलीवुड जगत की खबरें 
मुख्य बातें
  • रजवाड़ा स्टाइल में सज रहा कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी का मंडप
  • फिल्म पुष्पा द राइज का टीजर वीडियो हुआ रिलीज।
  • रिलीज के एक कदम और करीब पहुंची प्रभास की राधे-श्याम फिल्म।

Top And Trending Bollywood News Today, 04 December 2021: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से कई सारी खबरें शनिवार को सामने आई हैं और इन पर हम यहां नजर डालने जा रहे हैं। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की संभावित शादी की खबरें लगातार साबित होती दिख रही हैं। फिल्म पुष्पा द राइज का टीजर वीडियो रिलीज हुआ है।

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी में शाही मंडप की तैयारी:
कैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी की बात पक्की हो चुकी है। विकी कौशल और कटरीना कैफ बॉलीवुड के पसंदीदा एक्टर्स में से हैं और दोनों ने अभी तक एक-दूसरे के साथ काम नहीं किया हैl ई-टाइम्स को एक सूत्र ने इस बारे में बताते हुए कहा कि कटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी बॉलीवुड की सबसे चर्चित शादियों में से एक है लेकिन यह निजी मामला होगाl

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 9 दिसंबर को शादी समारोह हो सकता है और राजस्थान में दोनों की शादी का मंडप शाही स्टाइल का होने वाला है।

पुष्पा द राइज का टीजर हुआ रिलीज:
साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म पुष्पा द राइज का शनिवार को टीजर रिलीज कर दिया गया है। टीजर को सोशल मीडिया पर फैंस का जबरदस्त रिपॉन्स मिला है।

टीजर रिलीज की जानकारी माइथरी मूवी मेकर्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर टीजर वीडियो का लिक शेयर कर दी है।

रिलीज के एक कदम और करीब पहुंची प्रभास की राधे-श्याम फिल्म:
प्रभास के साथ राधे-श्याम फिल्म में लीड एक्ट्रेस पूजा हेगडे अपनी फिल्म राधे श्यम को लेकर काफी चर्चा में हैं। इसी बीच अभिनेत्री ने फिल्म राधे श्याम के डबिंग को पूरा कर लिया है।

इसकी जानकारी राध कृष्ण कुमार ने अपने आधिकारिक ट्विटवर हैंडल पर शेयर कर दी है। राधा कृष्ण द्वारा शेयर फोटो में अभिनेत्री पूजा हेगडे ऑडियो माइक के पास खड़े होकर हैडफोन लगाए विक्ट्री साइन के साथ खुशी जाहिर करती दिख रही हैं।

रवीना टंडन बोली-सच कहने में कतराते हैं एक्टर्स:
बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन का कहना है कि सोशल मीडिया के दौर में लोग सच कहने से घबराते हैं कि उन्हें ट्रोल का शिकार ना होना पड़े और इसलिए तमाम अभिनेताओं ने खुलकर किसी भी विषय पर अपनी राय आगे रखना छोड़ दिया है। बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली रवीना ने कहा कि मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों को निशाना बनाया जाता है।

एक्ट्रेस ने कहा है कि अगर मैं कहूं कि मुझे अपने ब्लैकी नाम के डॉग से प्यार है तो लोग इसके 10 अलग अलग मतलब निकालकर बेतुकी बातें कहना शुरू कर देते हैं।

सोनू सूद का पत्नी सोनाली सूद को खास बर्थडे विश:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

अभिनेता सोनू सूद ने पत्नी सोनाली के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर पोस्ट में लिखा, 'जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं जानू। मेरी जिंदगी को पूरा करने के लिए आपका धन्यवाद। मेरी सबसे अच्छी दोस्त और मेरी जिंदगी में मजबूत स्तंभ बनने के लिए धन्यवाद, मुझे सुननेवाली और मेरी प्रेरणा बनने के लिए बहुत बहुत धन्याद। आपसे बहुत प्यार करता हूं और करता रहूंगा हमेशा।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर