Top Bollywood News: कंट्रोवर्शियल इंटिमेट सीन पर दीपिका पादुकोण ने तोड़ी चुप्पी तो वायरल हुई इलियाना डिक्रूज के ऊप्स मोमेंट की तस्वीर

Top Bollywood News Today, 21 January 2022: बॉलीवुड की दुनिया से आज कई खबरों ने लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया। दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, इलियाना डिक्रूज, रिया चक्रवर्ती, आमिर खान, करीना कपूर खान, सलमान खान और अरुण वर्मा समेत यह बॉलीवुड सेलेब्स सुर्खियों में रहे। 

Top and trending bollywood news today in hindi see here 21 january 2022, top bollywood news today
टीवी जगत की बड़ी खबरें  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अपने कंट्रोवर्शियल इंटिमेट सीन पर दीपिका पादुकोण ने तोड़ी चुप्पी। 
  • वायरल हुई इलियाना डिक्रूज के ऊप्स मोमेंट की तस्वीरें।
  • कम उम्र में शादी करने और बच्चे को लेकर मलाइका अरोड़ा ने कहा यह। 

Trending Bollywood News Today, 21 January 2022: रोजाना की तरह बॉलीवुड इंडस्ट्री से आज भी कई बड़ी खबरें सामने आईं जो दर्शकों के लिए चर्चा का विषय बन गईं। दीपिका पादुकोण, सलमान खान, मलाइका अरोड़ा, इलियाना डिक्रूज, आमिर खान और करीना कपूर खान समेत यह बॉलीवुड सितारे आज लाइमलाइट में रहे। 

अपने इंटिमेट सीन पर दीपिका पादुकोण ने तोड़ी चुप्पी

हाल ही में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे की फिल्म गहराइयां का ट्रेलर रिलीज हुआ है। ट्रेलर के रिलीज होने के बाद दीपिका पादुकोण फिल्म में अपने से छोटे एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ इंटिमेट सीन को लेकर विवाद में घिर गई हैं। अपने कंट्रोवर्शियल इंटिमेट सीन पर बात करते हुए दीपिका पादुकोण ने कहा की इंटिमेट सीन करना आसान नहीं होता है। डायरेक्टर शकुन बत्रा की वजह से उन्हें कंफर्ट जोन मिला और वह उस वातावरण में सेफ और सिक्योर फील कर पाईं।

Also Read: Exclusive: स्टार और कलाकार को लेकर पंकज त्रिपाठी ने कही ये बात, मिर्जापुर-3 को लेकर भी दिया संकेत

मलाइका अरोड़ा ने अपने करियर को लेकर कहा यह

नम्रता जकारिया से बात करते हुए मलाइका अरोड़ा ने कहा कि अपने जीवन में जल्दी शादी करने और बच्चा पैदा करने से उनके करियर पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा है। वह हमेशा वही करती रहीं जो करना चाहती थीं। इसके साथ मलाइका ने यह भी बताया कि जब वह प्रेग्नेंट थीं तब भी वह काम करती रहती थीं। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुई इलियाना डिक्रूज के ऊप्स मोमेंट की तस्वीरें

आज सोशल मीडिया पर इलियाना डिक्रूज के ऊप्स मोमेंट की तस्वीरें जमकर वायरल हुईं। इलियाना डिक्रूज की यह तस्वीरें पुरानी हैं मगर सोशल मीडिया पर यह जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि इलियाना डिक्रूज ने जालीदार ड्रेस पहना है। जब इलियाना डिक्रूज के ऊपर रोशनी पड़ती है तब उनके जालीदार ड्रेस से उनका अंडरगारमेंट्स दिख जाता है। इलियाना डिक्रूज का यह ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो गया। 

Also Read: KGF Chapter 2 के लिए यश ने लिए इतने करोड़, जानें संजय दत्त और रवीना टंडन की कितनी है फीस

रिया चक्रवर्ती ने शेयर किया सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो 

आज बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का जन्मदिन है। इस खास मौके पर रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए एक वीडियो साझा किया जिसने लोगों को भावुक कर दिया। रिया चक्रवर्ती द्वारा शेयर किए गए वीडियो में यह देखा जा सकता है कि वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ जिम में मौजूद हैं और पोज दे रही हैं।

सलमान खान के को-स्टार का हुआ निधन

बॉलीवुड जगत से एक शॉकिंग खबर सामने आई है। फिल्म किक में सलमान खान के साथ नजर आए एक्टर अरुण वर्मा का निधन हो गया है। अरुण वर्मा लंबे समय से बीमारी से जूझ रहे थे। गुरुवार को सलमान खान के को-स्टार ने 62 वर्ष की उम्र में अंतिम सांस ली। कवि उदय दहिया ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी।

Aamir Khan and Kareena Kapoor Khan in Laal Singh Chaddha

एक बार फिर टल गई लाल सिंह चड्ढा की रिलीज डेट

आमिर खान और करीना कपूर खान स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज डेट एक बार फिर टल गई है। यह फिल्म 14 अप्रैल को बैसाखी के मौके पर रिलीज होने वाली थी लेकिन भारत में बढ़ते कोरोनावायरस केसेज की वजह से इस फिल्म को टाल दिया गया है। खबरों के अनुसार, यह फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज की जाएगी। इसके साथ यह भी कहा जा रहा है कि इस मौके पर साउथ की पॉपुलर फिल्म केजीएफ का दूसरा पार्ट भी रिलीज होगा जिसके चलते मेकर्स ने रिस्क से बचने के लिए यह फैसला लिया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर