Top Bollywood News Today: रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी टलने से फैंस निराश तो अमित साध हुए कोरोना पाॅजिटिव

बॉलीवुड
भाग्य लक्ष्मी
Updated Dec 01, 2021 | 00:01 IST

Trending Bollywood News Today: आज आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, विक्की कौशल, कटरीना कैफ, जैकलीन फर्नांडिस और कंगना रनौत समेत कई सितारे सुर्खियों में छाए रहे। 

Ranbir Kapoor, Alia Bhatt, Vicky Kaushal, Katrina Kaif, Kangana Ranaut, Jacqueline Fernandez, Amit Sadh these bollywood celebs made headlines, top bollywood news today in hindi 30 november 2021
बॉलीवुड जगत की खबरें  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं आलिया भट्ट और रणबीर कपूर।
  • बॉलीवुड एक्टर अमित साध हुए कोरोना पाॅजिटिव।
  • शादी के बाद अपने प्रोफेशनल लाइफ में वापस लौटेंगी कटरीना। 

Top And Trending Bollywood News Today, 30 November 2021: बॉलीवुड गलियारे से आज कई बड़ी खबरें सामने आई हैं। आज आलिया भट्ट (Alia Bhatt), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), कटरीना कैफ (Katrina Kaif), विक्की कौशल (Vicky Kaushal), कंगना रनौत (Kangana Ranaut), जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और अमित साध (Amit Sadh) लाइमलाइट में रहे। इन बॉलीवुड सेलेब्स ने टीवी से लेकर अखबार और सोशल मीडिया तक हर जगह सुर्खियां बटोरी हैं।

अभी नहीं करेंगे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी

बॉलीवुड जगत से आज एक शॉकिंग खबर सामने आई है। फैंस को कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी का भी लंबे समय से इंतजार है। लेकिन हाल ही में जो खबर आई है उसने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के फैंस का दिल तोड़ दिया है। कहा जा रहा था कि यह दोनों सितारे इस वर्ष दिसंबर के महीने में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। लेकिन यह दोनों लव बर्ड्स इतनी जल्दी शादी नहीं करेंगे। बताया जा रहा है कि अब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दिसंबर 2022 या वर्ष 2023 की शुरुआत में शादी कर सकते हैं। कहा जा रहा है कि यह दोनों फिलहाल अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं इसलिए यह फैसला लिया गया है। 

शादी के बाद प्रोफेशनल लाइफ में बिजी हो जाएंगी कटरीना कैफ

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) कई दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं। कहा जा रहा है कि यह दोनों 9 दिसंबर को राजस्थान में सात फेरे लेंगे। इसी बीच खबर आई है कि शादी के बाद कटरीना कैफ श्रीराम राघवन (Sriram Raghavan) की फिल्म मैरी क्रिसमस (Merry Christmas) की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगी। पिंकविला की खबर के अनुसार, उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग के लिए अपनी डेट्स फिक्स कर दी हैं। इसके साथ यह भी कहा जा रहा है कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में जो गेस्ट शामिल होंगे उन्हें स्पेशल कोड दिए जाएंगे जिसकी मदद से उन्हें फंक्शंस में एंट्री मिलेगी। 

कंगना रनौत ने दर्ज करवाई एफआईआर

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर विवादों में रहती हैं। अपने इंस्टाग्राम पर कंगना रनौत ने लिखा कि उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा। अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर कंगना रनौत ने कहा कि वह आतंकी ताकतों के खिलाफ हमेशा बोलती रहेंगी। इसके साथ उन्होंने धमकी देने वालों के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई है। 

सुकेश चंद्रशेखर को चूमती नजर आईं जैकलीन 

सोशल मीडिया पर जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है जिसमें वह सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) को चूमती हुई नजर आ रही हैं। दरअसल, इस तस्वीर से बवाल इसलिए मच गया क्योंकि सुकेश चंद्रशेखर 200 करोड़ रुपए के ठगी के आरोपी हैं। सोशल मीडिया यूजर्स ने जैकलीन की इस तस्वीर पर काफी सवाल उठाए।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

अमित साध हुए कोरोना पाॅजिटिव

बॉलीवुड अभिनेता अमित साध (Amit Sadh) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। यह पोस्ट शेयर करने के साथ अमित ने इस बात की जानकारी दी है कि प्रिकॉशंस लेने के बाद भी वह कोरोना पाॅजिटिव हैं। प्रोटोकॉल्स को फॉलो करते हुए उन्होंने अभी खुद को आइसोलेट कर लिया है और फिलहाल होम क्वॉरेंटीन में हैं। यह पोस्ट शेयर करने के साथ अमित साध ने अपने फैंस से यह अपील की है कि वह भी अपना ध्यान रखें।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर