Top Bollywood News: नेटफ्लिक्स ने करोड़ों में खरीदी आलिया भट्ट की फिल्म, फीमेल लीड फिल्म के लिए है अब तक का सबसे बड़ा सौदा

Top Bollywood News Today, 07 February 2022: बॉलीवुड जगत से आज कई बड़ी खबरें सामने आईं जो लोगों के लिए चर्चा का विषय बन गईं। आलिया भट्ट, सारा अली खान, काजल अग्रवाल और सोनू सूद समेत कई बॉलीवुड सितारे सुर्खियों में बने रहे।

Top And Trending Bollywood Entertainment News Today 07 February 2022, Top Bollywood News Of The Day See Here 07 February 2022
बॉलीवुड जगत की खबरें  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • नेटफ्लिक्स ने करोड़ों में खरीदी आलिया भट्ट की फिल्म डार्लिंग।
  • सारा अली खान ने किया शॉकिंग खुलासा।
  • शुरू हुई आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की तैयारी।

Trending Bollywood News Today, 07 February 2022: बॉलीवुड जगत में एक भी ऐसा दिन नहीं जाता जब सेलेब्स ने सुर्खियां ना बटोरी हों। आज बॉलीवुड जगत से कई ऐसी खबरें सामने आईं जो लोगों के लिए चर्चा का विषय बन गईं। एक तरफ आलिया भट्ट हैं जो आज दो-दो खबरों की वजह से लाइमलाइट में रहीं तो दूसरी ओर सारा अली खान ने ऐसा बयान दिया जिसकी वजह से लोगों की नजरें उन पर टिक गईं। आलिया भट्ट और सारा अली खान के अलावा आज काजल अग्रवाल और सोनू सूद समेत कई बॉलीवुड सितारे सुर्खियों में बने रहे। यहां देखें बॉलीवुड जगह से सामने आईं आज की ट्रैंडिंग खबरें। 

Also Read: Fact Check: क्या शाहरुख खान ने लता मंगेशकर के पार्थिव शरीर पर 'थूका'? जानें इस दावे की हकीकत

नेटफ्लिक्स ने करोड़ों में खरीदी आलिया भट्ट की फिल्म

बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा आलिया भट्ट संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की थीएट्रिकल रिलीज की तैयारी कर रही हैं। एक तरफ जहां इस फिल्म के रिलीज की तैयारी जोरों-शोरों से चल रही है तो वहीं आलिया भट्ट अपने आगामी प्रोजेक्ट के लिए भी कमर कस रही हैं। हाल ही में यह खबर सामने आई है कि आलिया भट्ट ने नेटफ्लिक्स के साथ अपनी एक फिल्म के लिए करोड़ों की डील की है। पिंकविला की एक खबर के अनुसार, आलिया भट्ट शाहरुख खान के रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के साथ फिल्म निर्माण का डेब्यू किया है। खबरों के अनुसार, वह डार्लिंग फिल्म का निर्माण कर रही हैं जो सीधा डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। खबर के अनुसार, आलिया भट्ट की यह फिल्म एक डार्क कॉमेडी फिल्म है जिसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। नेटफ्लिक्स ने इस फिल्म के लिए 80 करोड़ का सौदा किया है। एक सूत्र के अनुसार, किसी महिला प्रधान फिल्म के लिए यह अब तक का सबसे बड़ा सौदा है। 

सारा अली खान ने किया शॉकिंग खुलासा

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने हाल ही में एक पोर्टल से बातचीत करते हुए यह बताया कि वह फिलहाल रीमेक फिल्मों से दूर रहना चाहती हैं। सारा अली खान ने बताया कि उन्हें रीमेक फिल्में नहीं करना है। इसके अलावा वह उन किरदारों को जरूर करना चाहती हैं जो भावपूर्ण होने के साथ-साथ विचारपूर्ण भी हों। इसके साथ अदाकारा ने यह भी साझा किया कि वह आने वाले समय में आनंद एल राय और रोहित शेट्टी जैसे डायरेक्टर्स के साथ वापस काम करना चाहती हैं।

Also Read: Guess the Name: पूरे ब्रह्मांड में अपनी खूबसूरती का लोहा मनवा चुकी है ये बच्ची, 46 की उम्र में भी चलाती है हॉटनेस का जादू

शुरू हुईं आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की तैयारियां

खबरों के अनुसार बॉलीवुड लव बर्ड्स आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही शादी करने वाले हैं। एक तरफ जहां आलिया भट्ट अपनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर खबरों में है तो वहीं अब यह खबर आ रही है कि वह जल्द ही रणबीर कपूर के साथ शादी करने वाली हैं। रिपोर्ट के अनुसार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। कहा जा रहा है कि यह दोनों राजस्थान के रणथंभौर में शादी करेंगे। 

काजल अग्रवाल ने फ्लॉन्ट किया अपना बेबी बंप 

जानी-मानी अदाकारा काजल अग्रवाल जल्द ही मां बनने वाली हैं। हाल ही में काजल अग्रवाल ने अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए इस बात की अधिकारिक पुष्टि कर दी थी कि वह जल्द ही मां बनने वाली हैं। अदाकारा फिलहाल दुबई में हैं और यहां से उन्होंने अपनी एक तस्वीर साझा की है जिसमें यह देखा जा सकता है कि वह अपना बेबी बंप फ्लाॅन्ट कर रही हैं। जैसे ही काजल अग्रवाल ने अपनी यह तस्वीर साझा की वैसे ही लोग उन्हें शुभकामनाएं देने लगें। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

वायरल हुई सोनू सूद की वीडियो

हाल ही में जाने-माने अभिनेता सोनू सूद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना एक वीडियो शेयर किया जो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो में यह देखा जा सकता है कि सोनू सूद सड़क के किनारे मौजूद ठेले से समोसा खा रहे थे। जैसे ही सोनू सूद ने अपनी यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की वैसे ही लोग अपनी प्रतिक्रियाएं देने लगे। सोशल मीडिया यूजर्स को सोनू सूद का यह वीडियो बहुत पसंद आया। सोनू सूद जल्द ही रोडीज के 19वें एडिशन के लिए साउथ अफ्रीका शूटिंग करने जाएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर