Love is in the Air: दिल छू लेगी तुर्की की वेब सीरीज ‘लव इज इन द एयर’ की कहानी, हिंदी में यहां देख सकते हैं आप

Turkish Web series Love is in the Air on MX Player: प्यार, रोमांस और इमोशन से भरी ‘लव इन द एयर’ एक टर्किश वेब सीरीज है जिसमें हांडे एर्सेल और केरेम बर्सिन लीड रोल में हैं। इसकी कहानी आपका दिल छू जाएगी।

Turkish web series Love is in the Air
Turkish web series Love is in the Air 
मुख्य बातें
  • ओटीटी पर एक जबरदस्त वेबसीरीज है ‘लव इन द एयर’। 
  • प्यार, रोमांस और इमोशन से भरी ‘लव इन द एयर’ एक टर्किश वेब सीरीज है
  • जिसमें हांडे एर्सेल और केरेम बर्सिन लीड रोल में हैं

Turkish Web series Love is in the Air on MX Player: ओटीटी का बाजार गर्म है। हर किसी की पसंद के हिसाब से ओटीटी पर कंटेंट उपलब्ध है। एक्शन पसंद करने वालों के लिए ओटीटी पर भरपूर एक्शन है, तो सस्पेंस और थ्रिलर के शौकीनों के लिए उनके मन मुताबिक शोज मौजूद हैं। रोमांस और मोहब्बत पसंद करने वालों के लिए तो ऑप्शन की लंबी फेहरिस्त है। इसी फेहरिस्त में शामिल है एक जबरदस्त वेबसीरीज ‘लव इन द एयर’ (Love is in the Air)। 

प्यार, रोमांस और इमोशन से भरी ‘लव इन द एयर’ एक टर्किश वेब सीरीज है जिसमें हांडे एर्सेल और केरेम बर्सिन लीड रोल में हैं। इसकी कहानी आपका दिल छू जाएगी। टर्की, रोम, इंस्ताबुल और इटली में शूट की गई ये वेबसीरीज प्रेम और रोमांस को एक अलग लेवल पर ले जाती है। इसके सीन्स ऐसे हैं कि कभी रोमांचित करते हैं और कभी भावुक। एमएक्स प्लेयर (MX Player) पर यह वेबसीरीज हिंदी में उपलब्ध है।   

Also Read: तुलसीदास जूनियर से लेकर अटैक तक, इस हफ्ते आ रहीं ये फिल्में और वेब सीरीज

ऐसी है कहानी

यह वेबसीरीज बेहद खूबसूरत लड़की Eda Yıldız की कहानी है। एक हादसे में उसके माता पिता का निधन हो जाता है और वह अपनी फूलों की दुकान चलाने वाली अपनी आंटी के साथ रहा करती है।  वह भी आंटी की दुकान में हाथ बंटाती है और अपनी पढ़ाई करती है। वह इटली के एक टॉप यूनिवर्सिटी से आर्किटेक्ट बनना चाहती है। यहां उसकी जिंदगी में आर्किटेक्ट फर्म के मालिक सेरकान बोलात की एंट्री होती है और वह स्टूडेंट को स्कॉलरशिप देने का वादा करता है। उसकी सेक्रेटरी की लापरवाही की वजह से ऐडा और कई स्टूडेंट्स की स्कॉलरशिप रह जाती है। ऐडा और सेरकान के बीच गहलफहमी हो जाती है। 

दूसरी तरफ सेरकान की दोस्त सेलिन की दूसरी जगह सगाई हो जाती है। सेलिन को पाने के लिए ऐडा और सेरकान दो महीने तक गर्लफ्रेंड- बॉयफ्रेंड होने का नाटक करते हैं। कहानी में टर्न आता है। ऐडा का अपने बॉयफ्रेंड से अचानक ब्रेकअप हो जाता है और वो गुस्से में सेरकान को किस कर लेती है। क्या ऐडा सेरकान को बता पाएगी कि उसके दिल में क्या है, क्या सेरकान भी ऐडा से प्यार करने लगेगा। यह जानने के लिए आपको यह सीरीज देखनी होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर