Lesbian Romance Web Series: इन वेब सीरीज में दिखाया गया है लेस्बियन रोमांस, परोसा गया बेहद बोल्ड कंटेंट

Lesbian Romance Famous Web Series: वेब सीरीज में आपने अश्लीलता और बोल्डनेस तो बहुत देखी होगी। लेकिन अब इन सीरीज में समलैंगिक द्वारा  बोल्ड कंटेंट परोसा जा रहा है। आइए जानते है इन सीरीज के बारे में जिन्होंने लेस्बियन रोमांस से बोल्ड कंटेंट की हद की पार।

Lesbian Romance Web Series
इन वेब सीरीज पर दिखाया गया है बोल्ड कंटेंट लेस्बियन रोमांस  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • वेब सीरीज में बोल्डनेस खूब दिखाई जाती है
  • इन सीरीज में समलैंगिक बोल्ड कंटेंट परोसा गया
  • लेस्बियन रोमांस से बोल्ड कंटेंट की हद की पार

Lesbian Romance Web Series: बॉलीवुड या वेब सीरीज में आप सभी ने बहुत सी ऐसी फिल्में देखी होंगी जिनमें एक लड़के लड़की के रोमांस को दिखाया जाता है। लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म की कई ऐसी सीरीज है जिनमे असलीलता की सारी हदें पार कर दी जाती है। कई एक्ट्रेस ऐसी है जिन्होंने बोल्ड कंटेंट होने के कारण कई प्रोजेक्ट ठुकरा दिए। लेकिन कई ऐसे भी हैं जिन्होंने इन सीरीज में लेस्बियन रोमांस के जरिए बोल्ट कंटेंट दर्शकों को परोसा है। उनमें से कई देव डी डी, कविता भाभी, गंदी बात, बेकाबू 2 यह वेब सीरीज ऐसी हैं जिनमें अश्लीलता की सारी हदें पार होती दिखाई दे रही है।

माया 2

पढ़ें- 'केजीएफ में गरुणा को मारने के बाद क्या हुआ'- KGF 2 के ट्रैलर से जानें आगे की कहानी, 14 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म


ओटीटी प्लेटफॉर्म की वेब सीरीज माया का दूसरा पार्ट था, माया 2 इस सीरीज में जमकर बोल्ड सीन परोसे गए थे। और अगर कलाकारों की बात करें तो प्रिया गौर लीना जुमानी ने अहम रोल निभाया था दोनों दोनों के बीच लेस्बियन रिलेशनशिप वाला रोमांस परोसा गया। इस वेब सीरीज में दिखाया गया था कि कैसे समाज के सामने दोनों ने अपने रिश्ते को कबूला था।

ट्विस्टेड


यह वेब सीरीज एक मर्डर मिस्ट्री है। इस मिस्ट्री को जानने के लिए उत्सुक रहेंगे लेकिन यह आपको अंत तक उलझाए रखेगी। इस वेब सीरीज में मशहूर टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने लेस्बियन का रोल निभाया है जो अपनी ही दोस्त के साथ रिलेशनशिप में आ जाती है।

स्पॉटलाइट
स्पॉटलाइट इस सीरीज में अभिनेत्री त्रिधा चौधरी ने अहम भूमिका निभाई है। इसमें चित्रा का किरदार यह रहा की चित्रा अपना ड्रीम रोल पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। यहां यहां तक कि जब चित्र को पता चलता है कि प्रतिद्वंदी के तौर पर एक लैसबियन लड़की ऐसी है जो उससे कहीं ज्यादा आगे है यह चित्रा को अपना सपना पूरा करने से रोक सकती है और इसलिए चित्रा अपने ख्वाब को पूरा करने के लिए उसका इस्तेमाल करना शुरू कर देती है।

लव लाइफ एंड स्क्रू अप्स
इस सीरीज में एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट डियांड्रा ने अहम भूमिका निभाई है। और इसमें यह दिखाया गया है कि कैसे एक लेस्बियन लड़की को जबरदस्ती एक रिश्ते में रहना पड़ता है जबकि वह इस रिश्ते से नाखुश रहती है। उसे दूसरी एक मॉडल से प्यार हो जाता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर