यश चोपड़ा से शत्रुघ्न सिन्हा तक, इन बॉलीवुड स्टार्स के बेटे फिल्मों में रहे अनफिट और बिजनेस में हिट

Bollywood Celebs and Their Businessman Son: बॉलीवुड में कई बार ऐसा होता है कि एक दो फिल्मों के बाद ही कई स्टार्स का करियर खत्म हो जाता है। आज हम कुछ ऐसे ही एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो फिल्मों में तो फ्लॉप हो गए लेकिन बिजनेस में हिट रहे और करोड़ों रुपए कमा रहे हैं।

Bollywood Businessman Actors
बॉलीवुड के बिजनेसमैन एक्टर 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड के बिजनेसमैन एक्टर्स जो फिल्मों से ज्यादा बिजनेस में रहे हिट
  • फिल्मों में खत्म हो गया था हरमन का करियर, फिर बिजनेस से संभली जिंदगी
  • बॉलीवुड फिल्मों में फ्लॉप साबित हुए यश चोपड़ा के बेटे उदय चोपड़ा

Bollywood Celebs And Their Businessman Son: बॉलीवुड में कई बार ऐसा होता है कि एक दो फिल्मों के बाद ही कई स्टार्स का करियर खत्म हो जाता है। आज हम कुछ ऐसे ही एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो फिल्मों में तो फ्लॉप हो गए लेकिन दूसरे बिजनेस में हिट हो गए। और करोड़ों रुपए कमा रहे हैं। बॉलीवुड में आने वाला हर एक इंसान या जानी मानी हस्ती सुपरस्टार नहीं बनती। फिल्म इंडस्ट्री में जगह बनाने के लिए किस्मत और मेहनत दोनों चाहिए होती है। लेकिन जहां तक होता है की कई दिग्गज कलाकारों के बेटे अक्सर फिल्मों में अपना करियर बनाते है लेकिन वो नाकामयाब हो जाते हैं और फिर उन्हें बिजनेस की ओर रुख करना पड़ता है।

Also Read: धमाकेदार किरदार में नजर आएंगे साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा, एक्टर ने किया JGM के रिलीज का खुलासा

बॉलीवुड में कई स्टार्स के बेटे है जो फिल्मों में अनफिट और बिजनेस में हिट है। पहले तो हम आपको बता दें की उदय चोपड़ा, हरमन बावेजा, जायद खान, लव सिन्हा ये वे फिल्मों के अनफिट स्टार किड्स है जो फिल्मों में अपना सिक्का नहीं जमा पाए।

1) उदय चोपड़ा


नामी डायरेक्टर यश चोपड़ा के बेटे उदय चोपड़ा ने फिल्म मोहब्बतें से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उदय ने कुछ ही फिल्मों में काम किया इसके बाद भी फिल्मों में अपनी पहचान नहीं बना पाए और फिल्मों में फ्लॉप रहे। फिल्मों में अनफिट रहने के बाद बाद उन्होंने बिजनेस की तरफ अपना रुख मोड़ा और अब उदय वाईआरएफ एंटरटेनमेंट कंपनी के सीआईओ हैं।

Also Read: वरुण धवन ने मुश्किल समय में की थी विवेक अग्निहोत्री की मदद, 'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर बोले- उनका कर्जदार हूं

2) जायद खान


अपने जमाने के हैंडसम एक्टर संजय खान के बेटे जायद खान का फिल्मों में सिक्का नहीं जम पाया। जायद खान ने 2003 में फिल्म चुरा लिया है तुमने के जरिए अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। उनका फिल्मी करियर बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रहा है। इसलिए उन्होंने बॉलीवुड से दूरियां बना ली और बिजनेस में हिट रहे।

3) लव सिन्हा


उस दौर के शत्रुघ्न सिन्हा अपने समय में बॉलीवुड को कमाल की फिल्में दी है। वहीं बेटी सोनाक्षी भी अपने कदम जमाने में कामयाब रहीं लेकिन उनके भाई लव सिन्हा का करियर पहली फिल्म सदियां (2010) के बाद ही ठहर गया। और वह भी बॉलीवुड में अपना नाम नही बना पाए। और राजनीति की तरफ बढ़ गए।

4) हरमन बावेजा


फिल्ममेकर हैरी बावेजा के बेटे हरमन बावेजा ने 2008 में फिल्म लव स्टोरी 5050 के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा,  लेकिन वहां अपनी छाप छोड़ने में नाकामयाब नही रहे। और इन्होंने अपना बिजनेस फिटनेस ब्रांड हेल्थ नेचुरल्स शुरू किया। आपको बता दें कि, इसके बाद वे व्हाट्स योर राशि, विक्ट्री और ढिश्कियायूं जैसी फ्लॉप फिल्मों में दिखे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर