नवाबों की नगरी लखनऊ में सिंगर कनिका कपूर ने बांटा ‘कोरोना’, यूपी पुलिस ने दर्ज की FIR

FIR Against Kanika Kapoor: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं क्योंकि जानलेवा बीमारी फैलाने के आरोप में उत्तर प्रदेश पुलिस ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का फैसला लिया है।

Kanika Kapoor
Kanika Kapoor 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की बढ़ीं मुश्किलें
  • सिंगर के खिलाफ उत्तर प्रदेश पुलिस दर्ज कर सकती है एफआईआर
  • कनिका पर जानलेवा बीमारी फैलाने का आरोप है

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर को कोरोना वायरस हो गया है जिसके बाद उत्तर प्रदेश पुलिस ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का फैसला किया है। दरअसल कनिका 9 मार्च को लंदन से भारत लौटी हैं और उनपर यह आरोप है कि एयरपोर्ट पर उन्होंने अपनी ट्रैवल हिस्ट्री की जानकारी नहीं दी। इसके बाद कनिका आइसोलेशन में नहीं रहीं और कई पार्टियों में शामिल हुईं जिसके चलते कई अन्य लोगों में भी यह वायरस फैल सकता है।

कनिका के खिलाफ यूपी पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है, सिंगर पर यह जानलेवा बीमारी को फैलाने का आरोप है जिसके चलते उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 269 और 270 के तहत मामला दर्ज हुआ है जिसमें उन्हें 6 महीने की जेल की सजा या जुर्माना या फिर दोनों हो की सकती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Zoom TV (@zoomtv) on

लंदन से लौटकर की थी पार्टी

लंदन से लौटकर कनिका ने लखनऊ में पार्टी की थी जिसमें करीब 100 लोग शामिल हुए थे। इस पार्टी में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके बेटे व बीजेपी सांसद दुष्यंत राजे भी शामिल हुए थे। इसके अलावा कनिका होली पार्टी में भी शामिल हुईं थीं। कनिका का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद वसुंधरा और दुष्यंत भी सेल्फ आइसोलेशन में हैं।

सोशल मीडिया पर दी थी जानकारी

कनिका कपूर ने सोशल मीडिया पोस्ट कर फैंस को यह जानकारी दी थी कि उन्हें कोरोना वायरस हो गया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था, 'पिछले चार दिन से मुझमें फ्लू जैसे लक्षण दिख रहे थे जिसके बाद मैंने टेस्ट करवाया जिसमें Covid-19 पॉजिटिव पाया गया। टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद से कनिका और उनका पूरा परिवार अब क्वारंटीन पर हैं और डॉक्टर की सलाह मान रहे हैं।' मालूम हो कि कनिका का लखनऊ के पीजीआई अस्पताल में इलाज चल रहा है और वो आइसोलेशन में हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

बता दें कि भारत में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 200 के पार हो गई है। इस वायरस को बढ़ने से रोकने के लिए सरकार हर जरूरी कदम उठा रही है। देशभर में स्कूल, कॉलेज, सिनेमाघर, जिम और मॉल्स बंद कर दिए गए हैं। लोगों को अपने घरों में रहने की सलाह दी जा रही है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर