Upcoming OTT Release: लंदन फाइल्स से लेकर गिल्टी माइंड्स तक, इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होंगी ये फिल्में

Ott Weekly Round Up: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस हफ्ते कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हुई है। इस हफ्ते भी कई फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी। जानिए इस हफ्ते कौन सी फिल्में और वेब सीरीज ओटीटी पर होंगी रिलीज।

Upcoming OTT Weekly Round Up
Upcoming OTT Weekly Round Up  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी ये वेब सीरीज व फिल्में।
  • लिस्ट में कई बेहतरीन फिल्में हैं शामिल।
  • इसमें लंदन फाइल्स का नाम भी शामिल है।

Upcoming Web series and Movies This Week: दुनियाभर में कोरोना वायरस आने के बाद लॉकडाउन लगाना पड़ा जिसके चलते सिनेमाघरों में भी ताले लग गए और इसके बाद फिल्में रिलीज करने के लिए ओटीटी प्लैटफॉर्म का रास्ता चुना गया, जिसे काफी पसंद भी किया गया क्योंकि दर्शक घर बैठे ही आराम से फिल्म का मजा लेने लगे। कई बड़ी फिल्में ओटीटी पर रिलीज हो चुकी हैं। इसके साथ ही इस प्लैटफॉर्म पर लगातार नई फिल्में रिलीज हो रही हैं जिनका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। 

आने वाले हफ्ते में भी ओटीटी प्लैटफॉर्म पर कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जो दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेंगी। जानें आने वाले हफ्ते में कौन सी फिल्में ओटीटी पर रिलीज हो रही हैं। 

लंदन फाइल्स (London Files)

एक्टर अर्जुन रामपाल और पूरब कोहली स्टारर फिल्म लंदन फाइल्स 21 अप्रैल, 2022 से वूट पर प्रसारित होगी। इस सीरीज को आप वूट सिलेक्ट पर देख पाएंगे। इस फिल्म में लंदन की कहानी दिखाई गई है जहां अर्जुन रामपाल (ओम सिंह) एक हत्याकांड के जासूस हैं और लंदन के राजनीतिक रूप से विभाजित शहर में एक लापता व्यक्ति का केस लेते हैं। अपने व्यक्तिगत संघर्षों से लड़ते हुए ओम को, मीडिया हस्ती अमर रॉय (पूरब कोहली ) की लापता बेटी का केस लेने को मजबूर होना पड़ता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Voot Select (@vootselect)

गिल्टी माइंड्स (Guilty Minds)

अमेजन प्राइम पर कोर्ट रूम ड्रामा 'गिल्टी माइंड्स' 22 अप्रैल को रिलीज होगी जिसमें  मिर्जापुर फेम श्रिया पिलगांवकर और तेजस फेम वरुण मित्रा लीड रोल में हैं। इसके अलावा फिल्म में शक्ति कपूर, सतीश कौशिक और कुलभूषण खरबंदा जैसे सीनियर कलाकार भी नजर आएंगे। सीरीज का निर्देशन शेफाली भूषण ने किया है। शेफाली भूषण के निर्देशन व जयंत दिगंबर सोमालकर के सह-निर्देशन में बनी यह सीरीज दो युवा और महत्वाकांक्षी वकीलों की कहानी है। 

बर्न्ट (Burnt)

22 अप्रैल को लायंसगेट प्ले पर बर्न्ट रिलीज हो रही है। फिल्म की कहानी एक बेहतरीन शेफ के इर्द-गिर्द घूमती है जो ड्रग्स के चक्कर में अपनी जिंदगी और करियर दोनों बर्बाद कर देता है। बाद में वो अपनी जिंदगी को बदलने की कोशिश करता है और फिल्म में यह दिखाया गया है। फिल्म में ब्रेडली कूपर शेफ एडम जोन्स के किरदार में हैं। फिल्म को जॉन वेल्स ने डायरेक्ट किया है। बता दें कि यह फिल्म साल 2015 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

अनुपमा नमस्ते अमेरिका (Anupamaa Namaste America)

25 अप्रैल से अनुपमा नमस्ते अमेरिका डिज्नी हॉटस्टार प्लस पर अनुपमा नमस्ते अमेरिका की शुरुआत होगी। यह टीवी शो अनुपमा का स्पिन ऑफ है जिसमें अनुपमा की 17 साल पुरानी जिंदगी को दिखाया जाएगा और जिसमें दर्शकों को अनुपमा के जीवन के कई अनसुने पहलुओं के बारे में पता चलेगा। 

गैसलिट (Gaslit)

25 अप्रैल को लायंसगेट पर गैसलिट सीरीज की शुरुआत होगी। यह अमेरिकन पॉलिटिल थ्रिलर सीरीज फिल्म है जो वाटरगेट स्कैंडल पर आधारित है। यह स्कैंडल प्रेसीडेंट रिचर्ड निक्सन के कार्यकाल के दौरान 1972 से 1974 के बीच हुआ था।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर