Upcoming Web Series & Films: प्रभास की 'राधे श्याम' समेत इस हफ्ते OTT पर आ रही हैं ये वेब सीरीज और फिल्में

Upcoming Web Series & Films OTT Release: प्रभास की राधे श्याम 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी लेकिन 'द कश्मीर फाइल्स' के आगे ढेर हो गई। अब यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज की जा रही है।

Upcoming Web Series & Films
Upcoming Web Series & Films 
मुख्य बातें
  • एक अप्रैल को प्राइम वीडियो पर राधे श्याम रिलीज हो जाएगी।
  • ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म शर्मा जी नमकीन का प्रीमियर ओटीटी पर होने वाला है।
  • क्रिकेटर प्रवीण तांबे की बायोपिक भी स्क्रीन पर आने वाली है।

Upcoming Web Series & Films OTT Release: प्रभास की राधे श्याम 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी लेकिन 'द कश्मीर फाइल्स' के आगे ढेर हो गई। अब यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज की जा रही है। कोरोना काल में ओटीटी मनोरंजन का प्रमुख माध्यम बन गया था। लोगों ने ओटीटी पर घर बैठे फिल्म देखना ज्यादा पसंद किया। अब ऐसा चस्का लोगों को लग गया है कि कोई बेहद शानदार फिल्म हो तभी वो सिनेमाघर जाते हैं, वरना घर पर ओटीटी का ही आनंद लेते हैं। हर सप्ताह ओटीटी पर एक से एक शानदार फिल्में रिलीज होती हैं। आइये जानते हैं कि इस सप्ताह कौन सी फिल्में और वेबसीरीज रिलीज होने वाली हैं। 

शर्मा जी नमकीन- 31 मार्च

दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म शर्मा जी नमकीन का प्रीमियर ओटीटी पर होने वाला है। ऋषि कपूर के निधन के बाद परेश रावल ने इस फिल्म को पूरा किया था। ऋषि कपूर का जब निधन हुआ तो वो इस फ‍िल्‍म का काफी हिस्‍सा शूट कर चुके थे। इस फिल्म से हितेश भाटिया बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं, वहीं जूही चावला भी इस फ‍िल्‍म में अहम किरदार निभाने वाली हैं। अमेजन प्राइम पर इस फिल्म का प्रीमियर 31 मार्च को दुनिया भर के 240 देशों व क्षेत्रों में होगा।

Also Read: 41 की उम्र में डेब्यू करने वाले क्रिकेटर का रोल करेंगे श्रेयस तलपड़े

राधे श्याम - 01 अप्रैल

एक अप्रैल को प्राइम वीडियो पर ही राधे श्याम तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज हो जाएगी। राधे श्याम 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और फिल्म 21 दिन की विंडो के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रही है। इस फिल्म में पूबाहुबली एक्टर प्रभास और अदाकारा पूजा हेगड़े लीड रोल में हैं।

कौन प्रवीण तांबे- 01 अप्रैल

क्रिकेटर प्रवीण तांबे की बायोपिक भी स्क्रीन पर आने वाली है। जानें कब और कहां रिलीज होगी 'कौन प्रवीण तांबे'। इस फिल्म में श्रेयस तलपड़े क्रिकेटर प्रवीण तांबे का किरदार निभा रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर आया जिसमें उनका दमदार अंदाज देखने को मिला है। ट्रेलर वाकई दिल छू लेने वाला है। ये फिल्म 1 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है। 'कौन प्रवीण तांबे' फिल्म का निर्देशक जयप्रदा देसाई ने किया है।

ये सीरीज भी आ रही हैं 

30 मार्च को नेटफ्लिक्स पर टेनेट स्ट्रीम कर दी जाएगी। 31 मार्च को डॉग्स वे होम और पहली अप्रैल को डांस फिल्म बैटल फ्रीस्टाइल और आ रही है। 30 मार्च को डिज्नी+ हॉटस्टार पर सुपर हीरो वेब सीरीज मून नाइट आ रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर