Delhi Crime 2 से लेकर Mirzapur 3 तक, इन वेब सीरीज के अगले सीजन का फैंस को है बेसब्री से इंतजार

Upcoming web series update: 4 जून को फैमिली मैन सीजन 2 का प्रीमियर होगा, वहीं जून महीने में कई नई वेबसीरीज आने वाली हैं। दूसरी तरफ फैंस को कई लोकप्रिय वेबसीरीज के अगले सीजन का बेसब्री से इंतजार है। 

Web series
Upcoming Web series  
मुख्य बातें
  • अब फैंस को मिर्जापुर के तीसरे भाग का बेसब्री से इंतजार है।
  • रसिका दुग्गल स्टारर दिल्ली क्राइम स्ट्रीमिंग के लिए बिल्कुल तैयार है।
  • मनी हाइस्ट के नए सीजन का इस साल सबसे अधिक इंतजार है।

Upcoming web series update: 4 जून को अमेजन प्राइम की पॉपुलर वेबसीरीज फैमिली मैन सीजन 2 का प्रीमियर होगा, वहीं जून महीने में कई नई वेबसीरीज भी आने वाली हैं। एक तरफ फैंस को कोरोना काल में इन वेबसीरीज का इंतजार है, वहीं दूसरी तरफ फैंस कई लोकप्रिय वेबसीरीज के अगले सीजन की भी राह देख रहे हैं। कई पॉपुलर वेब शोज के अगले सीजन पर काम चल भी रहा है। यहां जानिए कुछ चर्चित वेबसीरीज के अगले पार्ट की ताजा जानकारी।   

स्पेशल ऑप्स सीजन 1.5

डिज्‍नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज 'स्पेशल ऑप्स' का पहला सीजन काफी हिट रहा था। केके मेनन के लीड रोल वाली इस वेबसीरीज के दूसरे सीजन की डिमांड काफी समय से हो रही है। हालांकि आपको बता दें कि दूसरे सीजन से पहले सीजन 1.5 आएग और वो भी दिसंबर में। इस बार आफताब शिवदसानी प्रमुख किरदार में हैं। 'स्पेशल ऑप्स सीज़न 1.5: द हिम्मत स्टोरी' की कहानी 2001 में स्थापित की गयी है, जब रॉ एजेंट के रूप में हिम्मत ने करियर शुरू किया था। 

मिर्जापुर सीज़न 3

अमेजन प्राइम की सबसे लोकप्रिय और चर्चित वेबसीरीज मिर्जापुर का पहला और दूसरा सीजन जबरदस्‍त हिट हुआ था। अब फैंस को तीसरे भाग का बेसब्री से इंतजार है। तीसरे सीजन में कालीन भैया यानी पंकज त्रिपाठी की वापसी का इंतजार फैंस को है। हालांकि मिर्जापुर के मेकर्स के द्वारा तीसरे भाग को लेकर अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है लेकिन सूत्रों से पता चला है कि नई कास्‍ट को लेकर काम जारी है। 

दिल्ली क्राइम का दूसरा सीजन 

शेफाली शाह और रसिका दुग्गल स्टारर दिल्ली क्राइम स्ट्रीमिंग के लिए बिल्कुल तैयार है। मेकर्स बस इसकी रिलीज डेट घोषित ही करने वाले हैं। खुद शेफाली शाह ने एक इंटरव्यू में कहा था कि कुछ पैच वर्क छोड़कर बाकी सीजन पूरी तरह तैयार है। 

मनी हाइस्ट सीज़न-5

मनी हाइस्ट के नए सीजन का इस साल सबसे अधिक इंतजार है। नेटफ्लिक्स ने इसके आखि‍री सीजन का ऐलान तो कर ही दिया है। खास बात ये है कि सीजन 5 दो भागों में होगा। जानकारी के अनुसार 3 सितम्बर को वॉल्यूम 1 और 3 दिसम्बर को वॉल्यूम 2 आएगा।

शी सीज़न 2

नेटफ्लिक्स की वेबसीरीज  She भी काफी चर्चा में रहीं। अदिति पोहनकर और विजय वर्मा के लीड रोल वाले इस शो का अगला सीजन भी जल्‍द आने वाला है। खुद अदिति ने इंस्टाग्राम पर लिखा था- वो लौट आयी है। हम तैयार हैं। भूमि 2021 में लौटेगी, मगर वो किसी तरफ होगी? झटकों, धोखे और ट्विस्ट्स से भरा एक और सीजन तैयार है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर